VIDEO: बेबी बंप के साथ टेनिस खेलती नजर आईं सानिया मिर्जा, टेनिस के लिए कुछ यूं जताया प्यार

सानिया अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी ओपन हैं, जिसका उदाहरण हमें अक्सर देखने को मिलता है. कभी वह बेबी बंप के साथ एक्सरसाइज करते हुए फोटो शेयर करती हैं तो कभी शॉपिंग करती हुईं नजर आती हैं.

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Aug 9, 2018, 10:34 AM IST
VIDEO: बेबी बंप के साथ टेनिस खेलती नजर आईं सानिया मिर्जा, टेनिस के लिए कुछ यूं जताया प्यार

नई दिल्ली: भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा कुछ महीनों में मां बनने वाली है. इस बात को कंफर्म खुद सानिया के पिता और कोच इमरान मिर्जा ने की थी. उन्होंने कहा था, 'हां, यह सही है.' उन्होंने बताया था कि सानिया के अक्टूबर में बच्चे को जन्म देने की उम्मीद है. इस बात के कुछ दिनों बाद खुद सानिया ने अपने टि्वटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो साझा करते हुए यह जानकारी दी कि वह गर्भवती हैं. उन्होंने लिखा था कि हम कुछ समय बाद माता-पिता बन जाएंगे. हमने इस बारे में बहुत सोचा और यह निर्णय लिया कि परिवार शुरू करने का यह सही समय है. 

सानिया अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी ओपन हैं, जिसका उदाहरण हमें अक्सर देखने को मिलता है. कभी वह बेबी बंप के साथ एक्सरसाइज करते हुए फोटो शेयर करती हैं तो कभी शॉपिंग करती हुईं नजर आती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया है, जो सिर्फ और सिर्फ सानिया ही कर सकती हैं. सानिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर की हैं, जिसमें वो टेनिस कोर्ट में टेनिस खेलती हुईं नजर आ रही हैं. इस दौरान वो दौड़ कर तो शॉट्स नहीं लगा रही हैं लेकिन खड़े-खड़े वो दनादन शॉट्स लगा रही हैं. बता दें कि सानिया को अब मां बनने में दो महीने से भी कम का समय बचा हुआ है. ऐसे में सानिया का इस समय में भी इतना एक्टिव रहना अन्य गर्भवती महिलाओं को प्रेरित करने वाला है. 

 

 

Told you ... can’t keep me away .. I need some wheels to move though Allhamdulillah

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

 

इस वीडियो को शेयर करते सानिया ऐसा कैप्शन दिया हैं, जिससे साफ पता चलता है कि वो टेनिस से कितना प्यार करती हैं. उन्होंने लिखा हैं, ''मैंने आपको बताया था ना... मुझे इससे दूर नहीं रखा जा सकता.. '

आपको बता दें कि घुटने में चोट के कारण सानिया अक्टूबर 2017 से टेनिस से दूर चल रही हैं. सानिया ने अपने 15 वर्ष के लंबे करियर में छह ग्रैंड स्लैम खिताब जीते हैं. सानिया को लेकर हाल ही में यह भी खबर आई है कि उनके जिंदगी पर बयोपिक बनने वाली है. मुंबई मिरर की एक खबर के मुताबिक, इस बयोपिक के राइट्स बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला ने खरीदे हैं. 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़