सलमान नहीं रणबीर होंगे अब बॉक्स-ऑफिस के 'बिग बॉस'!

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'संजू' चौथे हफ्ते में भी शानदार कमाई की  है. 

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Jul 28, 2018, 06:49 PM IST
सलमान नहीं रणबीर होंगे अब बॉक्स-ऑफिस के 'बिग बॉस'!

नई दिल्ली: रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'संजू' चौथे हफ्ते में भी शानदार कमाई की  है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक संजय दत्त की इस बायोपिक फिल्म ने पहले हफ्ते में 202.51 करोड़ रुपये, दूसरे हफ्ते में 92.67 करोड़ रुपये, तीसरे हफ्ते में 31.62 करोड़ रुपये और चौथे हफ्ते में 10.48 करोड़ रुपये की कमाई की. तरण के मुताबिक पिछले शुक्रवार तक फिल्म 337.28 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. इस तरह से बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में 'संजू' चौथे स्थान पर आ गई है.

 

 

तरण के मुताबिक फिल्म अगर इसी रफ्तार से बॉक्स-ऑफिस पर पांचवे हफ्ते में दौड़ती रही तो जल्द ही सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है और पीके का रिकॉर्ड तोड़ देगी. सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्मों में अब 'संजू' से आगे 'टाइगर जिंदा है', 'पीके' और 'दंगल' है. सलमान खान स्टारर 'टाइगर जिंदा है' ने 339 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं आमिर की फिल्म 'पीके' ने 340 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. इस लिस्ट में सबसे ऊपर आमिर की ही फिल्म 'दंगल' है जिसने 374 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 'संजू' चौथे हफ्ते की कमाई के बाद 'संजू', 'पीके' से लगभग सिर्फ 3 करोड़ रुपये और 'टाइगर जिंदा है' से लगभग 2 करोड़ रुपये पीछे है. ऐसे में 'संजू' बहुत जल्द फिल्म 'टाइगर जिंदा है' और 'पीके' को पछाड़ कर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्मों की लिस्ट में दूसरे स्थान पर पहुंच जाएगी. 

 

 

अगर बात करें 2018 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की तो इस लिस्ट में 'संजू' टॉप पर है. रणवीर सिंह स्टारर 'पद्मावत' लिस्ट में दूसरे स्थान पर है. दीपिका-रणवीर की इस फिल्म ने 300 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं सलमान की फिल्म 'रेस-3' ने 169 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 'बागी 2' और राजी ने 168 और 123 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. गौरतलब है कि 'संजू' पहले ही वर्ल्डवाइड 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है. 

 

 

आपको बता दें कि बड़े शहरों के अलावा छोटे शहरों में भी 'संजू' को खूब पसंद किया जा रहा है. हर उम्र के लोग फिल्म को देखने जा रहे हैं. 'संजू' मल्टीप्लेक्स के साथ-साथ सिंगल स्क्रीन पर भी अच्छा बिजनेस कर रही है. फिल्म में रणबीर कपूर के एक्टिंग के अलावा परेश रावल और विक्की कौशल की एक्टिंग को भी खूब पसंद किया जा रहा है. 'संजू' को फिल्म एक्सपर्ट्स ने भी शानदार रेटिंग दी. ज्यादातर एक्सपर्ट्स ने इसे पैसा वसूल फिल्म बताया. 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़