Box Office: 200 या 250 करोड़ नहीं बल्कि इससे ज्यादा की कमाई कर चुकी है 'संजू'...

अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' की कमाई का सिलसिला लगातार जारी है.

Last Updated : Jul 9, 2018, 02:35 PM IST
Box Office: 200 या 250 करोड़ नहीं बल्कि इससे ज्यादा की कमाई कर चुकी है 'संजू'...

नई दिल्ली: अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' की कमाई का सिलसिला लगातार जारी है. फिल्म संजू अब तक 250 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है. बड़े शहरों के अलावा छोटे शहरों में भी 'संजू' को खूब पसंद किया जा रहा है. हर उम्र के लोग फिल्म को देखने आ रहे हैं.

फिल्म एक्सपर्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म 'संजू' 10 दिन में 265.48 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है. दूसरे वीकेंड पर 'संजू' ने बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ रुपए से ज्यादा का कारोबार किया है. आपको बता दें कि 'संजू' ने पहले वीकेंड पर 120.6 करोड़ रुपए की कमाई की थी. 

 

 

एक्सपर्ट्स 'संजू' की कमाई की रफ्तार देख कर अनुमान लगा रहे हैं कि फिल्म तीसरे वीकेंड तक 300 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी. कोई बड़ी फिल्म रिलीज न होने के कारण 'संजू' के पास अभी कमाई का और मौका है. 'संजू' अब भी 3900 से ज्यादा स्क्रीन पर चल रही है, जिसका मतलब है कि फिल्म हर दिन करीब 20 करोड़ की कमाई कर सकती है. 

 

 

'संजू' में रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं. हर कोई रणबीर की एक्टिंग की तारीफ कर रहा है. फिल्म में परेश रावल और विक्की कौशल की एक्टिंग को भी खूब पसंद किया जा रहा है. 'संजू' को एक्सपर्ट्स ने भी शानदार रेटिंग दी है. ज्यादातर एक्सपर्ट्स ने इसे पैसा वसूल फिल्म बताया है. फिल्म की कमाई को लेकर ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि 'संजू' 2018 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है.

ट्रेंडिंग न्यूज़