Box Office: 'संजू' के सामने 'सूरमा' और 'ऐंट-मैन' भी फेेल, जानें अब तक का कलेक्शन

संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' को रिलीज हुए 16 दिन बीत चुके है, बावजूद इसके फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर शानदार रफ्तार से दौड़ रही है. 

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Jul 16, 2018, 06:41 PM IST
Box Office: 'संजू' के सामने 'सूरमा' और 'ऐंट-मैन' भी फेेल, जानें अब तक का कलेक्शन

नई दिल्ली: संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' को रिलीज हुए 16 दिन बीत चुके है, बावजूद इसके फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर शानदार रफ्तार से दौड़ रही है. 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर के 'संजू' इस साल की सबसे ज्यादा बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन करने वाली फिल्म बन चुकी है. 'संजू' ने फिल्म 'पद्मावत' को रिप्लेस करते हुए पहले नंबर पर अपना कब्जा जमाया है. संजू अब भी मल्टीप्लेक्स के साथ-साथ सिंगल स्क्रीन पर भी अच्छा बिजनेस कर रही है. 

संजू को टक्कर देने के लिए पिछले शुक्रवार बॉक्स-ऑफिस पर 'सूरमा' और 'ऐंट-मैन ऐंड द वास्प' रिलीज हुई. लेकिन इन दोनों फिल्मों से संजू के कमाई पर कोई फर्क पड़ता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है. 'संजू' का जलवा तीसरे हफ्ते में भी बरकरार है. फिल्म ने अपने तीसरे वीकएंड पर 20 करोड़ रुपये से ज्यादा की शानदार कमाई की है.

आपको बता दें कि 'संजू' ओपनिंग डे कमाई के मामले में साल की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है. फिल्म ने पहले तीन दिन में ही 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया था.  ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, 'संजू' ने पहले हफ्ते में 202.51 करोड़ रुपये का बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन किया था, वहीं दूसरे हफ्ते में फिल्म ने 92.67 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. तीसरे वीकएंड पर 21.46 करोड़ रुपये कमाई के साथ 'संजू' का अब तक का बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन 316.64 करोड़ रुपये पहूंच गया है. 

'संजू' को समीक्षकों ने भी शानदार रेटिंग दी है. ज्यादातर समीक्षकों ने इसे पैसा वसूल फिल्म बताया है. बता दें कि फिल्म की कमाई को लेकर भी ट्रेड एनालिस्ट अनुमान लगा रहे हैं कि 'संजू' 2018 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है.

ट्रेंडिंग न्यूज़