पीएम मोदी को शाहरुख का 'समर्थन', जानें प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर क्या कहा...

शाहरुख ने वीडियो ट्वीट करते हुए कहा, 'क्योंकि देश हमसे है और हम देश से...'

पीएम मोदी को शाहरुख का 'समर्थन', जानें प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर क्या कहा...
शाहरुख खान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महत्वकांक्षी योजना स्वच्छ भारत मिशन को शाहरुख खान का साथ मिला है. 'किंग खान' ने अपने ट्विटर अकाउंट से तीन वीडियो शेयर कर स्वच्छता के महत्व को बताया है. पीएम ने इसके लिए शाहरुख खान को ट्वीट कर धन्यवाद दिया है.

 

 

गांधी जयंति के मौके पर शाहरुख ने पहला वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मिलकर करें अपने राष्ट्रपिता और अपने प्रधानमंत्री जी के एक स्वच्छ भारत के सपने को साकार.' इस वीडियो में शाहरुख बता रहे हैं कि बाहर शौच करने से किस प्रकार की बीमारियां हो सकती हैं. शाहरुख खुले में शौच करने के खतरों के बारे में लोगों को जागरुक करते हुए दिख रहे हैं. 

 

 

वहीं अपने दूसरे वीडियो में 'किंग खान' शौचालय की साफ-सफाई पर बात कर रहे हैं. वीडियो ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, 'एक कदम स्वच्छता की ओर...' अभिनेता वीडियो में बता रहे हैं कि अगर आप शौचालय को साफ नहीं रखते हैं तो वे आगे इस्तेमाल करने लायक नहीं रह जाएंगे. इसलिए शौचालय के इस्तेमाल के बाद साफ रखें. 

 

 

शाहरुख ने तीसरे वीडियो को ट्वीट करते हुए कहा, 'क्योंकि देश हमसे है और हम देश से...' इस वीडियो में दिग्गज अभिनेता कूड़े की समस्या पर बात कर रहे हैं. शाहरुख बता रहे हैं कि कैसे कूड़े की समस्या को दूर किया जा सकता है. अमूमन बड़े शहरों में कूड़े के पहाड़ दिखाई पड़ते हैं. अभिनेता वीडियो में लोगों को कूड़े के पहाड़ से निजात पाने का हल बता रहे हैं. 

 

 

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने शाहरुख के वीडियो को रीट्वीट करते हुए धन्यवाद कहा है. पीएम ने लिखा, स्वच्छ भारत मिशन के समर्थन के लिए धन्यवाद. आपके शब्द लोगों को स्वच्छता के लिए प्रेरित करेंगे. 

खबरें और हर अपडेट के लिए लिंक पर क्लिक करें