close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जानिए, कैसे शाहरुख खान और आमिर खान ने की एक-दूसरे की तारीफ...

शाहरुख-आमिर एक बार फिर आए एक साथ नजर, रोमांस किंग और मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने की एक-दूसरे की तारीफ...

जानिए, कैसे शाहरुख खान और आमिर खान ने की एक-दूसरे की तारीफ...
फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया

नई दिल्ली (अंजलि शर्मा): हाल ही में बॉलीवुड के दो खान एक साथ नजर आए. आपको बता दें कि शाहरुख खान ने आमिर खान के साथ मुस्कुराते हुए एक बेहद प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. शाहरुख ने इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा है, ''हग फ्रॉम द ठग....!! बीट दैट!''

दोनों की इस तस्वीर को फैंस ने काफी पसंद किया है. ट्विटर पर अब तक शाहरुख के 3.68 करोड़ और आमिर के 2.4 करोड़ फॉलोवर हैं. दोनों की इस पिक्चर को अभी तक ट्विटर पर लगभग 50 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.
ये जानना बहुत दिलचस्प होगा कि ये दोनों सितारे आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'पहला नशा' के एक सीन में एक साथ परदे पर नजर आए थे. दोनों ने एक साथ और किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है.

गौरतलब है कि 8 नवंबर को 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' रिलीज़ होने वाली है जो उपन्यास 'कंफेशंस ऑफ ए ठग' पर आधारित है. माना जा रहा है कि ये बॉलीवुड की अब तक की सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्म है. विवादों में घिरे होने की वजह से भी 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' सुर्खियों में बनी हुई है.

वहीं आपको ये भी बता दें कि हाल ही में आमिर खान ने भी ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने शाहरुख की आने वाली फिल्म 'जीरो' की तारीफ की है. आमिर ने कहा, ''दोस्तों, मैंने अभी जीरो का ट्रेलर देखा है. बस एक शब्द ... आउटस्टैंडिंग !!! बधाई आनंद एल राय!, कटरीना शानदार हैं! अनुष्का शर्मा अविश्वसनीय हैं! शाहरुख खान, आपने अपने आप को भी मात दे दी है. फिल्म देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता!...'' फिल्म 'जीरो' 21 दिसंबर को आएगी. 

दोनों ही खान की आने वाली इन बड़ी फिल्मों में कटरीना हैं. कैफ 'जीरो' में एक सुपरस्टार और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में एक डांसर और परफार्मर की भूमिका में नजर आएंगी. देखने वाली बात ये होगी कि इन फिल्मों में कटरीना कैफ क्या कमाल करती हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें