कैंसर के ट्रीटमेंट के दौरान किताब बनी सोनाली बेंद्रे की साथी, सामने आई नई तस्वीर...

सोनाली बेंद्रे इन दिनों अमरीका के न्यूयार्क में कैंसर का ट्रीटमेंट करा रही हैं और इस दौरान अपनी जिंदगी को भरपूर जी रही हैं. 

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Aug 10, 2018, 05:41 PM IST
कैंसर के ट्रीटमेंट के दौरान किताब बनी सोनाली बेंद्रे की साथी, सामने आई नई तस्वीर...

नई दिल्लीः सोनाली बेंद्रे इन दिनों अमरीका के न्यूयार्क में कैंसर का ट्रीटमेंट करा रही हैं और इस दौरान अपनी जिंदगी को भरपूर जी रही हैं. पिछले दिनों 'फ्रेंडशिप डे' के मौके पर उन्होंने अपने दोस्तों के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थीं. तस्वीर में सोनाली के साथ उनकी दोस्‍त गायत्री ओबरॉय और ऋतिक रोशन की एक्‍स वाइफ सुजैन खान थीं. 

 

 

 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on

 

एकबार फिर सोनाली की एक नई तस्वीर सामने आई है. यह एक इंस्टा स्टोरी है, जिसे सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. तस्वीर में सोनाली एक बुक स्टोर में नजर आ रही हैं और उनके हाथ में एक बुक है, जिसे वो पढ़ रही हैं. इस तस्वीर में सोनाली हैट लगाई हुईं नजर आ रही हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए सोनाली ने कैप्शन दिया हैं, 'हैप्पी बुक लवर्स डे!'. 

फोटो साभार @instagram.com/iamsonalibendre

आपको बता दें कि सोनाली को किताब पढ़ने का काफी शौक हैं और कल (9 अगस्त) बुक लवर्स डे था, जिसके कारण सोनाली ने यह खूबसूरत तस्वीर शेयर की हैं. साथ ही आपको यह भी बता दें कि बुक पढ़ने के साथ-साथ सोनाली खुद एक किताब लिख चुकी हैं. इस किताब का नाम 'द मॉडर्न गुरुकुल-माई एक्सपेरिमेंट विद पैरंटिंग' है. 

 

 

पिछले दिनों सोनाली के हस्बैंड गोल्डी बहल ने टवीट् कर के उनकी सेहत की जानकारी दी थी. उन्होंने ने ट्वीट में लिखा था, 'सोनाली को इस तरह प्यार और सपोर्ट देने के लिए आप सभी का शुक्रिया. वह अभी स्टेबल है और बिना किसी दिक्कत के अपना इलाज करा रही हैं. यह एक लम्बा सफर है लेकिन हमने सकारात्मक शुरुआत की है.'

ट्रेंडिंग न्यूज़