घरेलू सत्र की शुरुआत से पहले मुंबई की टीम में कोरोना विस्फोट, 4 खिलाड़ी संक्रमित

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हिस्सा लेने वाली मुंबई टीम के 4 खिलाड़ी बुधवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 27, 2021, 06:04 PM IST
  • मुंबई टीम के 4 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव
  • अजिंक्य रहाणे करेंगे मुंबई की कप्तानी
घरेलू सत्र की शुरुआत से पहले मुंबई की टीम में कोरोना विस्फोट, 4 खिलाड़ी संक्रमित

नई दिल्ली: भारतीय टीम इन दिनों टी20 विश्वकप खेल रही है और इसके बाद इसी महीने टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ द्विपक्षीय सीरीज भी खेलनी है. 

मुंबई टीम के 4 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हिस्सा लेने वाली मुंबई टीम के 4 खिलाड़ी बुधवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इस कारण टूर्नामेंट में भाग लेने से कुछ घंटे पहले ही उनको टीम से बाहर बैठना पड़ा.

इससे पहले कोरोना के कहर के चलते आईपीएल पर भी असर पड़ा था. देश भर में कोरोना महामारी का सबसे वीभत्स स्वरूप यहीं देखने को मिला था. 

रहाणे करेंगे मुंबई की कप्तानी

अजिंक्य रहाणे की अगुवाई वाली मुंबई टीम को सुबह गुवाहाटी पहुंचना था उसे पहले ही एयरपोर्ट पर सरफराज खान, प्रशांत सोलंकी, शम्स मुलानी और साईराज पाटिल टेस्ट के दौरान कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए.

रिपोर्ट के अनुसार, उन सभी पॉजिटिव पाए गए खिलाड़ियों को घर भेज दिया गया और सात दिनों के लिए आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है. मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) जल्द ही उनकी जगह दूसरे खिलाड़ियों को भेजने की घोषणा करेगा.

4 नवंबर से शुरू होगी ट्रॉफी

बीसीसीआई के इस टी20 टूर्नामेंट की शुरुआत 4 नवंबर से हो रही है. अजिंक्य रहाणे की कप्तानी वाली मुंबई की टीम के सरफराज खान, शम्स मुलानी, प्रशांत सोलंकी और सैराज पाटिल को कोरोना से संक्रमित पाया गया है. 

ये भी पढ़ें- IND vs NZ: भारत न्यूजीलैंड मैच से पहले कीवी टीम को लगा बड़ा झटका, ये दिग्गज बल्लेबाज चोटिल

माना जा रहा है कि ये खिलाड़ी शुरुआत के मैचों में नहीं खेल पाएंगे. हालांकि, अभी तक आधिकारिक बयान मुंबई क्रिकेट संघ यानी एमसीए या फिर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ की तरफ से नहीं आया है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़