T20 World Cup: इंग्लैंड से मिली हार के बाद भड़का ये दिग्गज, ऑस्ट्रेलियाई टीम पर उठाए सवाल

शुक्रवार को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि पहले नंबर 3 पर मार्श को मौका देना जरूरी है.  

Last Updated : Nov 3, 2021, 05:03 PM IST
T20 World Cup: इंग्लैंड से मिली हार के बाद भड़का ये दिग्गज, ऑस्ट्रेलियाई टीम पर उठाए सवाल

दुबईः आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड ने आस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हरा दिया था. इस पर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर-बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने गुरुवार को कहा है कि टीम के शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को और अधिक रन बनाने होंगे. इसके साथ ही मिच मार्श को टीम में मौका देने की बात कही हैं.

इस नंबर पर मार्श को दें मौका
शुक्रवार को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि पहले नंबर 3 पर मार्श को मौका देना जरूरी है क्योंकि वेस्टइंडीज के साथ हुए रोमांचक मुकाबले में उनकी कमी खली. उनके ऊपर आने से टीम की बल्लेबाजी में सुधार होगा और साथ ही शीर्ष स्तर के जो बल्लेबाज हैं उनके ऊपर से भी दबाव हटेगा. इसलिए जरूरी है कि मार्श को टीम में शामिल किया जाए. 

इंग्लैंड ने 8 विकेट से हराया था
ऑस्ट्रेलिया को इयोन मोर्गन की टीम इंग्लैंड ने आठ विकेट से हरा दिया. बल्लेबाज जोस बटलर ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 32 गेंदों में नाबाद 71 रन की पारी खेलकर 11.4 ओवर में ही मैच को खत्म कर दिया था. ये ऑस्ट्रेलिया के आगे के सफर के लिए काफी निराशाजनक रहा था.

इस हार के बाद टीम पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. गिलक्रिस्ट ने बुधवार को एक मीडिया बातचीत में कहा कि मैं मिच मार्श को तीसरे नंबर पर मौका देने की पक्ष में हूं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़