Ashes में इंग्लैंड की हार के बाद गेंदबाजों की आलोचना पर जमकर बरसे एंडरसन

अनुभवी इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने एडिलेड ओवल में दूसरे एशेज टेस्ट में 275 रन की हार के बाद अपनी टीम के गेंदबाजों की आलोचना होने पर जवाब दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 24, 2021, 04:57 PM IST
  • कप्तान रूट ने की गेंदबाजों की आलोचना
  • एंडरसन बोले- 'टीम के रूप में प्रदर्शन करने पर ध्यान दें'
Ashes में इंग्लैंड की हार के बाद गेंदबाजों की आलोचना पर जमकर बरसे एंडरसन

नई दिल्ली: अनुभवी इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने एडिलेड ओवल में दूसरे एशेज टेस्ट में 275 रन की हार के बाद अपनी टीम के गेंदबाजों की आलोचना होने पर जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि टीम को बाकी बचे मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए गेंदबाजों का समर्थन करना जरूरी है.

कप्तान रूट ने की गेंदबाजों की आलोचना

एंडरसन की टिप्पणी इंग्लैंड के कप्तान जो रूट द्वारा एडिलेड में फुल लेंथ पर गेंदबाजी नहीं करने को लेकर तेज गेंदबाजों की आलोचना करने के बाद आई है. इंग्लैंड पांच मैचों की सीरीज में 2-0 से पीछे है. टीम को मेलबर्न में बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए बदलाव करने की जरूरत है.

एंडरसन बोले- 'टीम के रूप में प्रदर्शन करने पर ध्यान दें'

एंडरसन ने शुक्रवार एक मीडिया संस्थान के हवाले से लिखा, "गेंदबाजों के दृष्टिकोण से आप हर समय सही लेंथ पर गेंद डालने की कोशिश करते हैं. हमने पहले दो दिनों तक ऐसा ही किया. मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया ने अच्छी बल्लेबाजी की.

एंडरसन ने कहा, अगर हम लंच के बाद कम गेंदबाजी कर रहे हैं तो हमें सही लेंथ पर गेंदबाजी करने के लिए एक-दूसरे से बात करनी चाहिए. हमें जरूरत है कि एक टीम के रूप में प्रदर्शन करने पर ध्यान दें."

यह भी पढ़िए: हरभजन सिंह ने क्रिकेट से संन्यास लिया, जानें कब खेले पहला और आखिरी मैच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़