Asia Cup: ज्यादा देर तक खुशी नहीं मना पाया पाक, राहुल द्रविड़ के टीम से जुड़ने को लेकर आया अपडेट

Asia Cup: भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ एशिया कप से पहले कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इस खबर ने भारतीय फैंस की चिंता बढ़ा दी थी तो पाकिस्तान के फैंस राहत की सांस ले रहे थे, क्योंकि राहुल द्रविड़ का होना ही टीम को मजबूती देता है. उनका कोचिंग स्टाइल भी टीम में पसंद किया जाता है, लेकिन अब उनके टीम से जुड़ने को लेकर अपडेट आया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 23, 2022, 09:10 PM IST
  • मेडिकल टीम की निगरानी में हैं द्रविड़
  • 'मुझे नहीं लगता इससे इतना फर्क पड़ेगा'
Asia Cup: ज्यादा देर तक खुशी नहीं मना पाया पाक, राहुल द्रविड़ के टीम से जुड़ने को लेकर आया अपडेट

नई दिल्लीः Asia Cup: भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ एशिया कप से पहले कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इस खबर ने भारतीय फैंस की चिंता बढ़ा दी थी तो पाकिस्तान के फैंस राहत की सांस ले रहे थे, क्योंकि राहुल द्रविड़ का होना ही टीम को मजबूती देता है. उनका कोचिंग स्टाइल भी टीम में पसंद किया जाता है, लेकिन अब उनके टीम से जुड़ने को लेकर अपडेट आया है.

28 अगस्त से पहले टीम से जुड़ जाएंगे द्रविड़ः शास्त्री
दरअसल, भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री का कहना है कि भारत को राहुल द्रविड़ को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं होना चाहिए. वह 28 अगस्त को भारत-पाकिस्तान मैच से पहले टीम से जुड़ जाएंगे.

मेडिकल टीम की निगरानी में हैं द्रविड़
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने मंगलवार दोपहर कहा था कि राहुल द्रविड़ 27 अगस्त से यूएई में शुरू होने वाले एशिया कप से पहले कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. बीसीसीआई ने कहा था कि द्रविड़ बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं और उन्हें हल्के लक्षण हैं. एक बार नकारात्मक रिपोर्ट आने के बाद वह भारतीय टीम में शामिल हो जाएंगे.

'मुझे नहीं लगता इससे इतना फर्क पड़ेगा'
शास्त्री ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि इससे इतना फर्क पड़ेगा. आज, इसे कोविड -19 कहते है, लेकिन यह सिर्फ एक फ्लू है. तीन-चार दिनों में, वह ठीक हो जाएंगे, और वह टीम के साथ जुड़ जाएंगे."

शास्त्री ने खुद के संक्रमित होने का किस्सा किया साझा
शास्त्री ने द ओवल में इंग्लैंड और भारत के बीच चौथे टेस्ट के दौरान खुद को कोरोना संक्रमित होने के बारे में बताया. उनके कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के परिणामस्वरूप, गेंदबाजी कोच भरत अरुण, क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर और फिजियोथेरेपिस्ट नितिन पटेल को एहतियात के तौर पर उस समय अलग-थलग रखा गया था.

उन्होंने कहा, "जब मुझे पिछले साल कोविड हुआ था, तो मैं छह दिनों में ड्रेसिंग रूम में आ गया था. और मैं आपसे वादा करता हूं कि अगर मैं 6-7 दिनों में ड्रेसिंग रूम में आ सकता हूं, तो भारत के कोच भी आ जाएंगे."

भारत 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ अपने एशिया कप ग्रुप ए अभियान की शुरुआत करेगा और 31 अगस्त को क्वॉलीफायर टीम के खिलाफ अपना दूसरा मैच खेलेगा.

यह भी पढ़िएः Viral Video: ईशान किशन के ठुमके देख रह जायेंगे हैरान, जीत के बाद भारतीय टीम ने किया कमरतोड़ डांस

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़