T20 World Cup: धोनी और गेल दिखे साथ, BCCI ने शेयर की तस्वीर

एक और फोटो साझा की गई है जिसमें भारतीय कोच रवि शास्त्री, कैरेबियाई कोच फिल सिमंस और पाकिस्तान के बल्लेबाजी कोच मैथ्यू हेडन साथ नजर आ रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 19, 2021, 06:03 PM IST
  • 24 अक्टूबर को भारत-पाक का मैच
  • एमएस धोनी भारतीय टीम के मेंटॉर
T20 World Cup: धोनी और गेल दिखे साथ, BCCI ने शेयर की तस्वीर

नई दिल्लीः  भारतीय टीम के मेंटॉर महेंद्र सिंह धोनी और वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल को अबु धाबी में साथ देखा गया, जहां सुपर 12 की टीमें आईसीसी विश्व कप की तैयारी में जुटी हैं. भारतीय टीम ने सोमवार को अपने पहले वार्मअप मैच में इंग्लैंड को सात विकेट से हराया. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मैच के बाद ट्विटर पर धोनी और गेल की फोटो साझा की.

बीसीसीआई ने लिखा ये कैप्शन
बीसीसीआई ने लिखा, दो महान खिलाड़ी एक साथ एक यादगार फोटो में. वेस्टइंडीज क्रिकेट ने भी कुछ फोटो अपने सोशल मीडिया पर साझा की जिसमें धोनी, ड्वेन ब्रावो, ऋषभ पंत, निकोलस पूरन, गेल और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व गेंदबाज डेल स्टेन नजर आए.

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर
एक और फोटो साझा की गई है जिसमें भारतीय कोच रवि शास्त्री, कैरेबियाई कोच फिल सिमंस और पाकिस्तान के बल्लेबाजी कोच मैथ्यू हेडन साथ नजर आ रहे हैं. इस फोटो के बारे में लिखा गया, अच्छा माहौल और मुस्कुराते चेहरे. अब भारतीय टीम को 20 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा वार्मअप मैच खेलना है.

भारत ने इंग्लैंड को दी पटखनी

टी20 विश्वकप के महामुकाबले से पहले भारत और इंग्लैंड के अभ्यास मैच में टीम इंडिया ने 7 विकेट से जीत हासिल की है. अब दूसरा अभ्यास मैच भारत का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होना है. वहीं, भारत इस टूर्नामेंट में अपने मुकाबले का आगाज पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्टूबर से होना है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़