श्रीलंका क्रिकेट में बड़ा उलटफेर, इस शानदार खिलाड़ी ने वापस लिया संन्यास का फैसला

श्रीलंका के स्टार बल्लेबाज भनुका राजपक्षे ने संन्यास लेने का फैसला वापस ले लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 13, 2022, 03:46 PM IST
  • 8 दिन पहले भनुका ने लिया था संन्यास
  • देश के लिए खेलना जारी रखूंगा- राजपक्षे
श्रीलंका क्रिकेट में बड़ा उलटफेर, इस शानदार खिलाड़ी ने वापस लिया संन्यास का फैसला

नई दिल्ली: श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड और देश के खिलाड़ियों के बीच मतभेद अभी खत्म नहीं हुए हैं. कभी भी कोई बड़ा खिलाड़ी किसी चौकाने वाले फैसले के साथ सामने आ जाता है.

इस बीच श्रीलंका के स्टार बल्लेबाज भनुका राजपक्षे ने संन्यास लेने का फैसला वापस ले लिया है.

8 दिन पहले भनुका ने लिया था संन्यास

भनुका राजपक्षे ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने का निर्णय बदल दिया है. उन्होंने पिछले हफ्ते श्रीलंका क्रिकेट (SLC) को सौंपे गए त्याग पत्र को वापस ले लिया है. एक बार फिर वो मैदान में दिखाई देंगे.

अचानक ले लिया था संन्यास

अपने फैसले के पीछे पारिवारिक दायित्वों का हवाला देकर जब राजपक्षे ने अचानक संन्यास की घोषणा की थी, तो ढेर सारे सवाल उठाए जा रहे थे. उनके इस फैसले से श्रीलंकाई टीम को 440 वोल्ट का झटका लगा था क्योंकि वे टीम में इन्फॉर्म बल्लेबाज थे.

देश के लिए खेलना जारी रखूंगा- राजपक्षे

भनुका राजपक्षे ने अपने फैसले परपुनर्विचार करते हुए कहा कि मैंने एक खिलाड़ी, पति के रूप में अपनी स्थिति पर बहुत सावधानी से विचार किया है और पितृत्व और संबंधित पारिवारिक दायित्वों को देखते हुए यह निर्णय ले रहा हूं.

पिछले साल खेले गए टी-20 विश्व कप 2021 में राजपक्षे श्रीलंकाई टीम का हिस्सा थे. इस दौरान उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया और वो श्रीलंका के लिए आठ मैचों में 155 रन के साथ तीसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बने थे. इस वर्ल्डकप में श्रीलंका सेमीफाइनल में भी नहीं पहुंच सकी थी.

ये भी पढ़ें- Under 19 World Cup:भारतीय टीम खिताब की प्रबल दावेदार, इतनी बार जीत चुकी है यह ट्रॉफी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़