IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, ये धाकड़ खिलाड़ी टूर्नामेंट से लगभग बाहर

आस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मिशेल मार्श कमर में गंभीर चोट के कारण पाकिस्तान के खिलाफ आगामी एकदिवसीय श्रृंखला से बाहर हो गये हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 28, 2022, 02:25 PM IST
  • पाकिस्तान के खिलाफ मार्श हुए चोटिल
  • 6 अप्रैल के बाद भी दिल्ली से जुड़ना मुश्किल
IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, ये धाकड़ खिलाड़ी टूर्नामेंट से लगभग बाहर

नई दिल्ली: IPL Delhi capitals: मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार जीत दर्ज करने वाली दिल्ली कैपिटल्स को मैच जीतने के बाद बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार ऑलराउंडर मिशेल मार्श आईपीएल से लगभग बाहर हो गए हैं. 

पाकिस्तान के खिलाफ मार्श हुए चोटिल

आस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मिशेल मार्श कमर में गंभीर चोट के कारण पाकिस्तान के खिलाफ आगामी एकदिवसीय श्रृंखला से बाहर हो गये हैं और उनका दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इस सत्र में भी खेलना संदिग्ध है. दिल्ली कैपिटल्स ने मार्श को आईपीएल नीलामी में 6.5 करोड़ रुपये में खरीदा था. 

6 अप्रैल के बाद भी दिल्ली से जुड़ना मुश्किल

उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला समाप्त होने के बाद छह अप्रैल को दिल्ली की टीम से जुड़ना था लेकिन अब उनकी उपलब्धता चोट की स्थिति पर निर्भर करेगी. आस्ट्रेलिया के वनडे कप्तान आरोन फिंच ने सोमवार को यहां कहा कि मार्श रविवार को क्षेत्ररक्षण का अभ्यास करते समय चोटिल हो गये थे. उनका स्कैन कराया गया है जिसे जांच के लिये भेजा गया है. फिंच ने पत्रकारों से कहा, ‘‘ उसके (मार्श) कूल्हे में चोट लगी है. 

हमें लगता है कि वह अभ्यास के दौरान चोटिल हुआ. हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि उसकी स्थिति कैसी है लेकिन कल जिस तरह से उसकी स्थिति थी मुझे नहीं लगता कि वह इस श्रृंखला में खेल पाएगा.’’ आस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच तीन वनडे मैचों की श्रृंखला मंगलवार को शुरू होगी. इसके बाद पांच अप्रैल को एकमात्र टी20 मैच खेला जाएगा. मार्श ने पिछले साल टी20 अंतरराष्ट्रीय में 627 रन बनाकर एक कैलेंडर वर्ष में सर्वाधिक रन का आस्ट्रेलियाई रिकॉर्ड बनाया था. 

ये भी पढ़ें- IPL 2022: कभी गोलगप्पे बेचता था ये खिलाड़ी, आज 4 करोड़ रुपये में इस टीम में हुआ शामिल

आईपीएल के पहले डबल हेडर मुकाबले में दिल्ली और मुंबई के बीच जोरदार जंग हुई. ललित यादव और अक्षर पटेल की ताबड़तोड़ पारियों ने मुंबई से मैच छीन लिया. दिल्ली ने बेहतरीन अंदाज में आईपीएल का आगाज किया.  ललित ने नाबाद 48 और अक्षर पटेल ने नाबाद 38 रनों की पारी खेली. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़