हार्दिक पांड्या की चोट पर आया बड़ा अपडेट, न्यूजीलैंड के खिलाफ क्या करेंगे कोहली?

टी20 वर्ल्डकप में सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए टीम इंडिया को अब करिश्माई प्रदर्शन करना होगा. इससे पहले टीम के मुख्य ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 27, 2021, 06:50 AM IST
  • टी20 वर्ल्डकप में पहले मैच की हार भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका है
  • टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या मैदान में जल्द वापसी कर सकते हैं
हार्दिक पांड्या की चोट पर आया बड़ा अपडेट, न्यूजीलैंड के खिलाफ क्या करेंगे कोहली?

नई दिल्ली: टी20 वर्ल्डकप का पहला मैच हारने से भारतीय टीम को बहुत बड़ा झटका लगा है. सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए टीम इंडिया को अब करिश्माई प्रदर्शन करना होगा. इससे पहले टीम के मुख्य ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए.

ज्यादा गंभीर नहीं है हार्दिक की चोट

टीम इंडिया के आलराउंडर हार्दिक पंड्या की पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप  (T20 World Cup 2021) के शुरुआती मैच में लगी चोट गंभीर नहीं है. उनके दाएं हाथ का स्कैन किया गया जिसमें ये पता चला कि पांड्या जल्द मैदान पर वापसी कर सकते हैं.

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेल सकते हैं पांड्या

हार्दिक पांड्या के न्यूजीलैंड के खिलाफ 31 अक्टूबर को होने वाले अगले मैच के लिये उपलब्ध रहने की संभावना है. पिछले महीने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में गेंदबाजी नहीं करने वाले पंड्या अभी बल्लेबाज के रूप में खेल रहे हैं.

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि हार्दिक के स्कैन की रिपोर्ट आ गई है और चोट बहुत गंभीर नहीं है. इसके अलावा दो मैचों में छह दिन का अंतर है जिससे उनके पास चोट से उबरने का पर्याप्त समय होगा.

पाकिस्तान के खिलाफ चोटिल हो गए थे पांड्या

रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने आठ गेंदों पर 11 रन बनाये. वह तेज गेंदबाजों के सामने असहज नजर आ रहे थे और इस बीच एक शार्ट पिच गेंद उनके कंधे पर लग गयी थी.

हार्दिक पांड्या ने हाल में कहा था कि वह नॉकआउट चरण में गेंदबाजी करना चाहेंगे लेकिन भारत को इसके लिये न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में जीत दर्ज करनी होगी. इस मैच में हार से उसकी आगे बढ़ने की संभावनाओं को करारा झटका लगेगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़