IPL 2021: CSK ने विराट आर्मी को चटाई धूल, दी 6 विकेट से मात

RCB के कप्तान कोहली और पडिक्कल ने टीम को अच्छी शुरूआत दिलाई और दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 111 रनों की साझेदारी की. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2021, 11:41 PM IST
  • RCB ने दिया था 157 रन का लक्ष्य
  • ब्रावो ने 3, शार्दुल ने दो और दीपक ने एक विकेट झटका
IPL 2021: CSK ने विराट आर्मी को चटाई धूल, दी 6 विकेट से मात

नई दिल्ली: रोमांचक मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से शिकस्त दी. 

चेन्नई सुपर किंग्स शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 11 गेंद रहते छह विकेट से हराकर 14 अंक से तालिका में शीर्ष पर पहुंच गयी.

देवदत्त पड्डिकल (70) और कप्तान विराट कोहली (53) के दमदार बल्लेबाजी के दम पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने यहां शारजाह क्रिकेट स्टेडियम खेले जा रहे आईपीएल 2021 के 35वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को दिया 157 रनों का लक्ष्य दिया. 

सीएसके के कप्तान ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 156 रन बनाए.

सीएसके की ओर से ड्वेन ब्रावो ने तीन, शार्दुल ठाकुर ने दो जबकि दीपक चहर ने एक विकेट लिए.

इससे पहले, कप्तान कोहली और पड्डिकल ने आरसीबी को अच्छी शुरूआत दिलाई और दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 111 रनों की साझेदारी की .

ये भी पढ़ें- भारत ने माही को बनाया मेंटर तो श्रीलंका ने उनके खास विरोधी को सौंप दी अहम जिम्मेदारी

इस साझेदारी को ब्रावो ने कप्तान कोहली को आउट कर तोड़ा जिन्होंने 41 गेंदों में छह चौकों और एक छक्के की मदद से 53 रन बनाए. इसके कुछ देर बाद नए बल्लेबाज के रुप में उतरे एबी डिविलियर्स (12) को शार्दुल ने आउट कर पवेलियन भेजा.

पड्डिकल भी ज्यादा देर तक नहीं टिक पाए और वह भी 50 गेंदों में पांच चौकों और तीन छक्के की मदद से 70 रन बनाए. पड्डिकल का विकेट भी शार्दुल ने ही लिया. इसके बाद कोई भी बल्लेबाज टिक नहीं सका, टिम डेविड (1) , ग्लेन मैक्सवेल (11), हर्षल पटेल (3) और वनिंदु हसरंगा एक रन बनाकर नाबाद रहे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़