चीयरलीडर के प्यार में क्लीन बोल्ड हो गए थे क्विंटन डी कॉक, दिलचस्प है लव स्टोरी

आईपीएल सीजन 15 की नीलामी में लखनऊ की टीम ने साउथ अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock)  पर बड़ा दांव खेला है. लखनऊ की टीम ने उनपर 6.75 करोड़ की बोली लगाई है. क्विंटन अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. हालांकि उन्हें लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद है. यही वजह है कि बहुत कम लोगों को उनकी लव स्टोरी के बारे में पता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 12, 2022, 01:47 PM IST
  • चीयरलीडर के प्यार में दिल हारे थे क्विंटन
  • फेसबुक से शुरू हुई दिलचस्प है लव स्टोरी
चीयरलीडर के प्यार में क्लीन बोल्ड हो गए थे क्विंटन डी कॉक, दिलचस्प है लव स्टोरी

नई दिल्ली: IPL Auction 2022: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 का मेगा ऑक्शन बेंगलुरु में शुरू हो गाया है. इसे लेकर दर्शक काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. आईपीएल सीजन 15 की नीलामी में लखनऊ की टीम ने साउथ अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock)  पर बड़ा दांव खेला है. लखनऊ की टीम ने उनपर 6.75 करोड़ की बोली लगाई है. बता दें कि डिकॉक अबतक मुंबई के लिए खेलते थे. 

क्विंटन अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए मशहूर हैं

खिलाड़ी जितना अपने खेल को लेकर लोगों के बीच छाए रहते हैं, उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइव को लेकर भी सुर्खियों का हिस्सा रहते हैं. क्विंटन अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. हालांकि उन्हें लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद है. यही वजह है कि बहुत कम लोगों को उनकी लव स्टोरी के बारे में पता है. 

बेहद दिलचस्प है क्विंटन डी कॉक की लव स्टोरी

कई खिलाड़ियों की लव स्टोरी तो बहुत ही दिलचस्प रहती है. ऐसी ही कुछ कहानी दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock) की भी रही है. क्विंटन अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. हालांकि उन्हें लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद है. यही वजह है कि बहुत कम लोगों को उनकी लव स्टोरी के बारे में पता है. 

चीयरलीडर के प्यार में दिल हार बैठे थे क्विंटन 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sasha De Kock (@sashadekock)

मैदान पर जबदस्त खेलने वाले क्विंटन डी कॉक एक चीयरलीडर के प्यार में क्लीन बोल्ड हो गए थे. उनके लव स्टोरी की शुरुआत पहली नजर के प्यार से हुई थी. दरअसल साल 2012 में लॉयन्स और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच एक मैच खेला गया. इस मैच में डी कॉक ने ताबड़तोड़ पारी खेली.

सोशल मीडिया पर शुरू हुई बातचीत

इसी मैच के दौरान क्विंटन की नजर वहां मौजूद एक चीयरलीडर पर पड़ी और वह उन्हें देख वह पहली नजर में दिल हार बैठे. उस चीयरलीडर का नाम साशा हर्ले था. क्विंटन चीयरलीडर की खूबसूरती देख क्लीन बोल्ड हो गए थे.

इस मुलाकात के बाद दोनों के बात सोशल मीडिया पर शुरू हुई और बहुत जल्द दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए. 

साल 2016 में शादी के बंधन में बंधे डी कॉक

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sasha De Kock (@sashadekock)

डी कॉक ने अपने दिल की बात साशा को कहने में काफी लंबा समय ले लिया था. इतना ही नहीं डी कॉक उनसे बात करने के लिए मोबाइल नंबर तक नहीं मांग पा रहे थे. लेकिन कुछ ही समय बाद डी कॉक ने साशा को प्रपोज कर दिया और साल 2016 में ये दोनों शादी के बंधन में बंध गए. 

काफी शानदार बल्लेबाज हैं डी कॉक

बता दें कि डी कॉक पिछले साल मुंबई इंडियंस के सदस्य थे. माना जा रहा था कि इस बार भी मुंबई की टीम उनके ऊपर बड़ा दांव लगा सकती है. डी कॉक आक्रामक बल्लेबाजी के साथ-साथ बेहतरीन विकेटकीपिंग के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने पिछले सीजन के 11 मैचों में 297 रन बनाए थे. उन्होंने हाल ही में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लिया है और अब सिर्फ एकदिवसीय क्रिकेट खेलेंगे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़