IPL 2022: मुंबई के खिलाफ मैच से पहले CSK को झटका, IPL से बाहर हुआ एक और खिलाड़ी

गुरुवार को चोटिल एडम मिल्न की जगह श्रीलंका के युवा तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना को मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग के बाकी सत्र के लिए अपने टीम में शामिल किया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 21, 2022, 04:17 PM IST
  • 20 लाख के बेस प्राइज पर बिके पथिराना
  • प्वाइंट्स टेबल में 9वें पायदान पर CSK
IPL 2022: मुंबई के खिलाफ मैच से पहले CSK को झटका, IPL से बाहर हुआ एक और खिलाड़ी

मुंबई: MI vs CSK Match Update: रवींद्र जडेजा की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को मैच से पहले बड़ा झटका लगा है. दीपक चाहर पहले ही चोट की वजह से पूरे सीजन से बाहर हो चुके हैं. अब तेज गेंदबाज एडम मिल्न चोट की वजह से बाहर हो गए हैं. 

श्रीलंका के पथिराना CSK में शामिल

गुरुवार को चोटिल एडम मिल्न की जगह श्रीलंका के युवा तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना को मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग के बाकी सत्र के लिए अपने टीम में शामिल किया. न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मिल्न को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 26 मार्च को सुपरकिंग्स के पहले मैच के दौरान पैर की मांसपेशियों में चोट लगी थी. 

20 लाख के बेस प्राइज पर बिके पथिराना

यह सत्र का पहला मुकाबला भी था. चोट लगने के तीन हफ्ते बाद वह टूर्नामेंट बाहर हो गए हैं. उन्नीस साल के तेज गेंदबाज पथिराना 2020 और 2022 में श्रीलंका की अंडर-19 विश्व कप टीम का हिस्सा थे. आईपीएल ने बयान में कहा, ‘‘वह 20 लाख रुपये के आधार मूल्य पर चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़ेंगे.’’ 

प्वाइंट्स टेबल में 9वें पायदान पर CSK 

CSK को मौजूदा सीजन में केवल 1 ही जीत नसीब हुई है जबकि मुंबई इस बार पहली जीत को तरस रही है. दोनों टीमों को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए इस मैच में जीत दर्ज करना जरूरी है. मौजूदा चैंपियन चेन्नई की स्थिति भी अच्छी नहीं है और वह अंकतालिका में सबसे निचले स्थान पर स्थित मुंबई से केवल एक पायदान ऊपर है. उसकी टीम को भी छह मैचों में से पांच में हार का सामना करना पड़ा है और गुरुवार को हार से वह बाहर होने के कगार पर पहुंच जाएगी.

मुंबई के लिए सबसे बड़ी चिंता कप्तान रोहित शर्मा की फॉर्म है, जिन्होंने छह मैचों में केवल 114 रन बनाए हैं. मुंबई को अगर लक्ष्य का पीछा करना है या पहले खेलते हुए बड़ा स्कोर बनाना है तो रोहित को बड़ी पारी खेलनी होगी. 

ये भी पढ़ें- बचपन में ही ड्रग तस्करों के बीच छोड़ गए पिता, भावुक कर देगी सबसे सफल देश के कप्तान की जिंदगी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़