IPL में तूफानी पारी खेलने वाले इस दिग्गज की अनदेखी पर भड़का ये खिलाड़ी

स्टेन ने इंस्टाग्राम पर कमेंट करते हुए लिखा, इस अकाउंट को कौन चला रहा है. डू प्लेसिस और ताहिर रिटायर नहीं हुए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 16, 2021, 07:39 PM IST
  • जानिए क्या है नाराजगी का कारण
  • प्लेसिस ने खेली थी तूफानी पारी
IPL में तूफानी पारी खेलने वाले इस दिग्गज की अनदेखी पर भड़का ये खिलाड़ी

दुबई: दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने सोशल मीडिया पर आईपीएल 2021 के पोस्ट में फॉफ डू प्लेसिस और इमरान ताहिर की अनदेखी करने पर क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) की आलोचना की है.
सीएसए ने चेन्नई के लिए खेलने और आईपीएल 2021 का विजेता बनने पर बधाई देते हुए सिर्फ लुंगी एनगिदी का उल्लेख किया जो टी20 विश्व कप के लिए दक्षिण अफ्रीका टीम का हिस्सा हैं.

क्या था पोस्ट में
डू प्लेसिस और ताहिर टी20 विश्व कप के लिए टीम में शामिल नहीं हैं और इनकी सीएसए ने पोस्ट में अनदेखी की. सीएसए ने पोस्ट कर लिखा, चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2021 का खिताब जीतने पर बधाई एनगिदी.
डू प्लेसिस ने चेन्नई के लिए आईपीएल 2021 में 633 रन बनाए और फाइनल मुकाबले में 59 गेंदों पर 86 रनों की पारी खेली जिसके दम पर चेन्नई ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को 193 रनों का मजबूत लक्ष्य दिया था.

स्टेन ने  की आलोचना
स्टेन ने इंस्टाग्राम पर कमेंट करते हुए लिखा, इस अकाउंट को कौन चला रहा है. डू प्लेसिस और ताहिर रिटायर नहीं हुए हैं. दोनों खिलाड़ियों ने सीएसए को वर्षो तक अपनी सेवाएं दी है और इनके नाम तक का उल्लेख नहीं किया गया. हालांकि, इस पोस्ट को बाद में डिलीट किया गया. एक अन्य ट्वीट में स्टेन ने लिखा, सीएसए ने अब कमेंट सैक्शन को ब्लॉक कर दिया है. एक सलाह देना चाहता हूं, सही चीजें करें. पोस्ट को डिलीट कर और सभी लोगों को शामिल करें और खुद को शर्मिदगी से बचाएं.

डुप्लेसिस ने खेली थी तूफानी पारी

आईपीएल के फाइनल मुकाबले में सीएसके के सलामी बल्लेबाज फाफ ने 86 रनों की तूफानी पारी खेली थी. जिसकी बदौलत चेन्नई ने केकेआर के सामने एक मुश्किल लक्ष्य रखा था. फाफ इस आईपीएल में गायकवाड़ के बाद दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़