दिल्ली कैपिटल्स के लिये बुरी खबर, बीच सीजन कोरोना की चपेट में आया धाकड़ खिलाड़ी

सीजन के बीच में दिल्ली कैपिटल्स का मैच विजेता तेज गेंदबाज कोरोना संक्रमित हो गया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 14, 2021, 11:04 PM IST
  • दिल्ली को बड़ा झटका
  • एनरिक नॉर्खिया कोरोना संक्रमित
दिल्ली कैपिटल्स के लिये बुरी खबर, बीच सीजन कोरोना की चपेट में आया धाकड़ खिलाड़ी

नई दिल्ली: आईपीएल के 14वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है और टूर्नामेंट जैसे जैसे आगे बढ़ रहा है फैंस का रोमांच भी लगातार बढ़ता जा रहा है. इस बीच राजधानी दिल्ली के लोगों के लिये बुरी खबर आई. सीजन के बीच में दिल्ली कैपिटल्स का मैच विजेता तेज गेंदबाज कोरोना संक्रमित हो गया. 

एनरिक नॉर्खिया कोरोना पॉजिटिव

दक्षिण अफ्रीका और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया कोविड-19 टेस्‍ट में पॉजिटिव निकले हैं. तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया पृथकवास में थे और 14 अप्रैल को कगिसो रबाडा के साथ ट्रेनिंग शुरू करने वाले थे. मगर उन्‍हें अब 10 दिन के आइसोलेट रहना होगा और बबल में दोबारा जुड़ने से पहले दो बार टेस्‍ट में निगेटिव आना होगा.

एनरिक नॉर्खिया, क्विंटन डी कॉक, डेविड मिलर और कगिसो रबाडा ऐसे चार क्रिकेटर्स थे, जिन्‍होंने पाकिस्‍तान के खिलाफ दूसरे वनडे के बाद अपनी टीम का साथ छोड़ा और आईपीएल के लिए भारत आ गये थे. बायो बबल में शामिल होने से पहले हर खिलाड़ी का कोविड टेस्ट होता और जो खिलाड़ी निगेटिव आता है उसे ही बबल में शामिल किया जाता है. 

ये भी पढ़ें- खेलों के महाकुंभ की उल्टी गिनती शुरू, कोरोना के साए के बीच 100 दिन शेष

गहरा सकता है दिल्ली का संकट

राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस बहुत तेजी से बढ़ रहा है. लगातार पुराने रिकॉर्ड टूट रहे हैं. आईपीएल में भी दिल्ली की टीम की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं. एक तरफ श्रेयस अय्यर की कमी से जूझ रही दिल्ली को अब नॉर्खिया की कमी का भी सामना करना होगा. 

दिक्कत की बात ये है कि कैगिसो रबाडा और एनरिक नॉर्खिया एक ही फ्लाइट से भारत आए थे. हो सकता है बीसीसीआई रबाडा का क्वारंटीन पीरियड भी बढ़ा दे. अगर ऐसा हुआ तो दिल्ली को करीब 10 दिन तक रबाडा और नाॉर्खिया के बिना ही टूर्नामेंट में आगे खेलना होगा. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़