जानिये किसने तोड़ा था IPL का बायो बबल, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR

आखिर इस बात का खुलासा हो गया है कि सबसे पहले बायो बबल किसने तोड़ा और किसकी वजह से आईपीएल में कोरोना की एंट्री हुई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 5, 2021, 08:06 PM IST
  • अवैध रूप से दिल्ली की स्टेडियम घुसने वाले लोगों पर FIR
  • फर्जी तरीके से दो युवक अरुण जेटली स्टेडियम में घुसे
जानिये किसने तोड़ा था IPL का बायो बबल, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR

नई दिल्ली: आईपीएल का 14वां सीजन कोरोना के कारण स्थगित किया जा चुका है. बीसीसीआई द्वारा बनाये गए सख्त नियमों के संग्रह अर्थात बायो बबल में सेंध मारी के चलते कई खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. आखिर इस बात का खुलासा हो गया है कि सबसे पहले बायो बबल किसने तोड़ा और किसकी वजह से आईपीएल में कोरोना की एंट्री हुई.

अवैध रूप से दिल्ली की स्टेडियम घुसने वाले लोगों पर FIR

दिल्ली पुलिस ने आईपीएल बायो बबल का नियम तोड़ने और सटटेबाजी के उददेश्य से फर्जी आईकार्ड के माध्यम से अरुण जेटली स्टेडियम में प्रवेश करने के मामले में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

इन दोनों पर फर्जी एक्रीडेशन बनाकर रविवार को दिल्ली में राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होने वाले मैच में घुसने की कोशिश करने का आरोप लगाया गया है.

फर्जी तरीके से दो युवक अरुण जेटली स्टेडियम में घुसे

पुलिस की FIR कॉपी के अनुसार दो मई को हैदराबाद और राजस्थान के मैच के दौरान, लगभग 7.30 बजे जब सब-इंस्पेक्टर और उनके साथ कर्मचारी गेट नंबर आठ से वीआईपी लाउंज में जा रहे थे, तब उन्होंने लाउंज गैलरी में दो युवकों को उनके मास्क के साथ देखा.

ये भी पढ़ें- Corona In Delhi: लुका छिपी खेल रहा है कोरोना, गिरावट के बाद फिर बढ़े आंकड़े

कुछ गड़बड़ होने के संदेह पर एसआई ने उन्हें अपना मास्क लगाने के लिए कहा और उनकी उपस्थिति के बारे में उनसे पूछताछ शुरू कर दी.

दोनों युवकों में से किसी ने भी पुलिस को सही जवाब नहीं दिया. लड़कों में से एक कृष्ण गर्ग ने कहा कि उसके पास एक वैध मान्यता कार्ड है.  एसआई ने उसे दिखाने के लिए कहा. इसके बाद वे दोनों भागने लगे और फिर से उन्हें पकड़ लिया.

उल्लेखनीय है कि सबसे पहले वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर के कोरोना संक्रमित होने के बाद पूरा आईपीएल बर्बाद हो गया और बाद में कई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव भी हो गए.  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़