हाजिरजवाब कमेंट्री से दिनेश कार्तिक ने नासिर हुसैन की बोलती की बंद, हिटमैन रोहित से जुड़ा है मामला

दिनेश कार्तिक अब नए अवतार में नजर आ रहे हैं. उन्होंने टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में पहली बार कमेंट्री की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 20, 2021, 04:22 PM IST
  • बड़बोले नासिर हुसैन की बोलती की बंद
  • रोहित शर्मा की आलोचना कर रहे थे नासिर
हाजिरजवाब कमेंट्री से दिनेश कार्तिक ने नासिर हुसैन की बोलती की बंद, हिटमैन रोहित से जुड़ा है मामला

नई दिल्ली: भारत के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में भले ही टीम इंडिया का हिस्सा न हों लेकिन वे अपनी शानदार कमेंट्री से भारतीय खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन कर रहे हैं.

दिनेश कार्तिक अब नए अवतार में नजर आ रहे हैं. उन्होंने टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में पहली बार कमेंट्री की है.

बड़बोले नासिर हुसैन की बोलती की बंद

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर नासिर हुसैन और दिनेश कार्तिक टेस्ट मैच के दूसरे दिन एक साथ कॉमेंट्री कर रहे थे. तभी हमेशा की तरह नासिर हुसैन ने भारतीय खिलाड़ियों की आधारहीन आलोचना शुरू कर दी.

साथी खिलाड़ियों की आलोचना दिनेश कार्तिक बर्दाश्त नहीं कर सके और कमेंट्री की दौरान ही वॉन को करारा जवाब दे दिया. सोशल मीडिया पर लोग दिनेश कार्तिक की हाजिरजवाबी और जबरदस्त कॉमेंट्री की सराहना कर रहे हैं.

रोहित शर्मा की आलोचना कर रहे थे नासिर हुसैन

साउथम्पटन में खेले जा रहे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में दूसरे दिन टॉस हुआ. न्यूजीलैंड ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने टीम इंडिया के लिए पारी की शुरुआत की.

दोनों सलामी बल्लेबाज जब क्रीज पर थे तब कमेंट्री के दौरान नासिर हुसैन ने कहा, ‘‘रोहित शॉर्ट गेंदों के शानदार पुलर हैं. स्पिन के खिलाफ भी अपने कदमों का सही इस्तेमाल करते हैं. इससे सकारात्मकता झलकी है.'’

विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने यहां पर उनकी खिंचाई करते हुए कहा कि बिल्कुल, आपके विपरीत हैं.

ये भी पढ़ें- WTC Final Update: तीसरे दिन भी बारिश बनी बाधक, देरी से शुरू होगा खेल

नासिर हुसैन नहीं खेल पाते थे पुल शॉट

गौरतलब है कि नासिर हुसैन पुल शॉट नहीं खेल पाते थे. पहले भी नासिर हुसैन तथ्यहीन बातों के लिए ट्रोल होते रहे हैं. दिनेश कार्तिक के तंज करने का मतलब था कि नासिर हुसैन से रोहित शर्मा की तरह पुल शॉट नहीं मार पाते थे. उनकी इस बात को सुनकर नासिर ने कहा कि आप स्लेजिंग कर रहे हैं.  इसके बाद सभी हंसने लगे.

दिनेश कार्तिक की कॉमेंट्री की तुलना लोग उनकी उस शानदार पारी से कर रहे हैं जो उन्होंने निदहास ट्रॉफी में बांग्लादेश के खिलाफ फाइनल में खेली थी. उस मैच में दिनेश कार्तिक ने आखिरी गेंद पर छक्का जड़कर भारत को ऐतिहासिक जीत दिलाई थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़