T20 World Cup: मॉर्गन ने खिलाड़ियों को दी बड़ी चेतावनी, कहा- टीम में किसी की जगह पक्की नहीं

मॉर्गन को लगता है कि उन्होंने अपने रन की कमी की भरपाई अपनी कप्तानी से कर दी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 20, 2021, 08:46 PM IST
  • फॉर्म में नहीं रहने पर मैं भी टीम से बाहर रह सकता हूं- मॉर्गन
  • आईपीएल में फ्लॉप रहे मॉर्गन
T20 World Cup: मॉर्गन ने खिलाड़ियों को दी बड़ी चेतावनी, कहा- टीम में किसी की जगह पक्की नहीं

नई दिल्ली: इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन ने टीम के पहले मुकाबले से पहले सभी खिलाड़ियों को आगाह किया है. 

खुद कप्तान मॉर्गन की फॉर्म टीम के लिए चिंता का विषय बनी हुई है, ऐसे में मोर्गन ने कहा है कि अगर टीम को मेरे नहीं होने से जीत मिलती है तो उन्हें अपने आप को टीम से बाहर रखने में कई दिक्कत नहीं होगी.

फॉर्म में नहीं रहने पर मैं भी टीम से बाहर रह सकता हूं- मॉर्गन

मॉर्गन को लगता है कि उन्होंने अपने रन की कमी की भरपाई अपनी कप्तानी से कर दी है. मोर्गन के कप्तानी में इंग्लैंड की टीम ने 2019 में 50 ओवरों का विश्व कप जीता था और इंग्लैंड अभी टी20 में शीर्ष टीम है.

मोर्गन का यूएई में खेले गए आईपीएल के दूसरे चरण में भी बल्ले से खराब प्र्दशन रहा. 2021 में उन्होंने कुल 40 टी20 मैच खेले हैं जिसमें मोर्गन ने 16.63 के औसत से 499 रन बनाए हैं और उनका सर्वधाकि स्कोर 47 रहा है.

आईपीएल में फ्लॉप रहे मॉर्गन

आईपीएल 2021 के 16 मैचों में मोर्गन ने 11.06 के औसत से 133 रन बनाए हैं. उनकी कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ फाइनल खेला जहां उन्हें हार का सामना करना पड़ा.

हालांकि अगर इंग्लैंड को खिताब जीतने में मदद मिलती है, तो मॉर्गन ने कहा कि वह टी 20 विश्व कप में खुद को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने को तैयार हैं.

ये भी पढ़ें- T20 World Cup में भिड़ंत से पहले पाकिस्तान ने BCCI के सामने लगाई ये गुहार

मॉर्गन ने मंगलवार को एक रिपोर्ट में कहा कि मैंने हमेशा कहा है और यह हमेशा एक विकल्प है. मैं विश्व कप जीतने वाली टीम के रास्ते में खड़ा नहीं होने जा रहा हूं. मेरे पास रनों की कमी है लेकिन मेरी कप्तानी बहुत अच्छी रही है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़