T20 World Cup: अपनी टीम के प्रदर्शन पर मॉर्गन ने दिया ऐसा बयान, खिलाड़ियों में हलचल तेज

इंग्लैंड ने 14.1 ओवर में जीत हासिल की जिससे उसका नेट रन रेट काफी अच्छा हो गया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 27, 2021, 10:39 PM IST
  • लगातार प्रगति कर रहा है इंग्लैंड
  • गेंदबाजों ने किया शानदार प्रदर्शन
T20 World Cup: अपनी टीम के प्रदर्शन पर मॉर्गन ने दिया ऐसा बयान, खिलाड़ियों में हलचल तेज

नई दिल्ली: कप्तान इयोन मोर्गन ने बुधवार को कहा कि टी20 विश्व कप में इंग्लैंड का अब तक का शानदार प्रदर्शन टीम की हाल में सफेद गेंद के क्रिकेट में की गयी प्रगति को दर्शाता है.

इंग्लैंड ने यहां टी20 विश्व कप के सुपर 12 के दूसरे मैच में गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन करते हुए बांग्लादेश को आठ विकेट से शिकस्त दी जिसमें सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने 61 रन की अर्धशतकीय पारी खेली.

लगातार प्रगति कर रहा है इंग्लैंड

इंग्लैंड ने 14.1 ओवर में जीत हासिल की जिससे उसका नेट रन रेट काफी अच्छा हो गया. मॉर्गन ने मैच के बाद कहा कि हमारा सफेद गेंद का क्रिकेट जितनी प्रगति कर रहा है, वो प्रशंसनीय है. 2019 विश्व कप की सफलता में शामिल होने वाले हमारे कई खिलाड़ियों ने टी20 क्रिकेट में भी योगदान दिया. 

मोर्गन ने बुधवार के प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए कहा कि गेंदबाजों ने टूर्नामेंट की शुरूआत बेहतरीन तरीके से की, उन्होंने आज फिर अच्छा प्रदर्शन किया, अनुशासित गेंदबाजी की और बेहतरीन कैच लपककर मैदान में अच्छा क्षेत्ररक्षण किया. 

उन्होंने कहा, ‘‘जेसन रॉय और डेविड मलान ने विकेट पर कुछ समय बिताया, जो अच्छा था. जेसन को फार्म में देखना शानदार था. ’’
जेसन रॉय को 38 गेंद की अर्धशतकीय पारी के लिये मैन आफ द मैच चुना गया. 

गेंदबाजों ने किया शानदार प्रदर्शन

उन्होंने कहा कि इस जीत का काफी श्रेय फिर से हमारे गेंदबाजों को जाता है. मैं जहां तक संभव हो, अच्छी शुरूआत करना चाहता था लेकिन इन पिचों पर ऐसा करने में मुश्किल हो सकती है. आज मैंने कुछ अच्छे शॉट लगाये.

उन्होंने साथ ही कहा कि वह अब पहले से अच्छी तरह से स्पिन गेंदबाजी का सामना कर सकते हैं. रॉय ने कहा कि आज बड़ी परीक्षा थी इसलिये मैंने जो भी सीखा था, उसका इस्तेमाल किया. 

ये भी पढ़ें- BAN vs ENG: T20 World Cup में बांग्लादेश की शर्मनाक हार, इंग्लैंड ने 8 विकेट से हराया

बांग्लादेश के कप्तान महमूदुल्लाह ने कहा कि उनकी टीम अपने बल्लेबाजी प्रदर्शन से निराश थी. उन्होंने कहा कि यह अच्छा विकेट था, लेकिन हमने अच्छी शुरूआत नहीं की और कोई अच्छी भागीदारी भी नहीं बनायी. हम अच्छी शुरूआत करने में असफल हो रहे हैं और इन पिचों पर बाद में काफी मुश्किल होती है. अब अगले मैचों में हमें अच्छी रणनीति बनानी होगी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

 

 

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़