Ashes में मिली हार के बाद इंग्लैंड के कोच का इस्तीफा, दिया ये बयान

अगले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला से पहले अंतरिम कोच की नियुक्ति की जायेगी .   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 4, 2022, 10:50 AM IST
  • एशेज में मिली थी शर्मनाक हार
  • मैनेजमेंट की हुई थी आलोचना
Ashes में मिली हार के बाद इंग्लैंड के कोच का इस्तीफा, दिया ये बयान

लंदनः एशेज श्रृंखला में आस्ट्रेलिया के हाथों शर्मनाक हार के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कोच क्रिस सिल्वरवुड ने पद से इस्तीफा दे दिया है . इससे पहले इंग्लैंड के क्रिकेट निदेशक एशले जाइल्स ने भी पद छोड़ दिया था . 

कहा- पिछले कुछ दिन चुनौतीपूर्ण
सिल्वरवुड ने कहा ,‘‘ पिछले दो साल काफी चुनौतीपूर्ण थे . मैने टीम के साथ अपने समय का पूरा मजा लिया .’’ उन्होंने कहा ,‘‘ मैं अच्छी यादों के साथ जा रहा हूं . अब अपने परिवार के साथ समय बिताऊंगा और कैरियर की दूसरी पारी का आगाज करूंगा .

कोच की होगी नियुक्ति
 अगले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला से पहले अंतरिम कोच की नियुक्ति की जायेगी . इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी टॉम हैरीसन ने कहा, क्रिस ने अपने काम को बखूबी अंजाम दिया और खिलाड़ियों तथा स्टाफ ने उसके साथ काम करने का पूरा आनंद उठाया .

 उन्होंने कहा ,‘‘ क्रिस के कोच रहते सीमित ओवरों की इंग्लैंड टीमें विश्व रैंकिंग में पहले दूसरे स्थान पर पहुंची . टेस्ट टीम ने दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका में जीत दर्ज की . उनके योगदान के लिये आभार .
 
मिली थी शर्मनाक हार
बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर गई इंग्लैंड की टीम को एशेज के महामुकाबले में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. इंग्लैंड की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों गी सवालों के घेरे में थी. इस हार के बाद इंग्लैंड क्रिकेट के मैनेजमेंट पर काफी सवाल भी उठे थे. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़