अब पाकिस्तान के लिये T20 Worldcup में भारत से बड़ा दुश्मन है न्यूजीलैंड, अख्तर ने निकाली भड़ास

टी20 वर्ल्डकप में 26 अक्टूबर को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड की टीमें आमने-सामने होंगी और यह मुकाबला शारजाह में खेला जाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 21, 2021, 07:29 PM IST
  • पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने बताया सबसे बड़ा दुश्मन
  • हमने इससे भी बुरा वक्त देखा है- अख्तर

ट्रेंडिंग तस्वीरें

अब पाकिस्तान के लिये T20 Worldcup में भारत से बड़ा दुश्मन है न्यूजीलैंड, अख्तर ने निकाली भड़ास

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड ने जब से पाकिस्तान का दौरा रद्द किया है तब से पाक के पूर्व क्रिकेटरों और मौजूदा खिलाड़ियों में कीवी टीम के खिलाफ जमकर आक्रोश है.

मैच शुरू होने से ठीक 5 मिनट पहले आतंकी हमले की आशंका के बीच कीवी टीम ने पूरा दौरा रद्द कर दिया था. इससे पाकिस्तान की पूरी दुनिया में फजीहत हुई थी. 

पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने बताया सबसे बड़ा दुश्मन

शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ियों से कहा कि टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) में हमारा सबसे बड़ा दुश्मन न्यूजीलैंड होगा क्योंकि उसने पूरे पाकिस्तान को दुनियाभर में बदनाम किया है.

उन्होंने कहा कि हमारा मुकाबला पहले भारत से होगा और उसके बाद कीवी टीम से. ऐसे में हमें न्यूजीलैंड को बड़ा दुश्मन मानकर मैदान पर उतरना चाहिये. 

26 अक्टूबर को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड की टीमें आमने-सामने होंगी और यह मुकाबला शारजाह में खेला जाएगा. इस मुकाबले में उन्होंने न्यूजीलैंड से बदला लेने को कहा है. 

हमने इससे भी बुरा वक्त देखा है- अख्तर

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि टी20 विश्व कप में हमारा पहला मैच भारत से है. लेकिन इससे बड़ा मुकाबला 26 अक्टूबर को न्यूजीलैंड से है. इस मैच में हमें बदला लेना है और पूरा गुस्सा मैदान पर निकालना है. इस वक्त पाकिस्तान टीम को सिर्फ इसी पर फोकस रखना चाहिए. 

शोएब अख्तर ने मांग की है कि सबसे पहले पीसीबी को अपने सेलेक्शन को ठीक करना होगा और टीम में 3-4 अच्छे लड़कों को जगह देनी होगी. ताकि पाकिस्तान की टीम और मजबूत हो जाए. पाकिस्तान क्रिकेट ने इससे बुरा वक्त भी देखा है. हम जरूर इस स्थिति से उबर जाएंगे.

ये भी पढ़ें- मुरलीधरन ने राशिद खान पर किया ऐसा खुलासा जिस सुनकर हैरान रह जाएंगे विलियमसन

पूरी दुनिया में हमें किया गया बदनाम- अख्तर

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि न्यूजीलैंड और इंग्लैंड ने हमारे देश का नाम खराब कर रहे हैं, आप यह दिखाना चाहते हैं कि हमारी आर्मी और इंटेलिजेंस आपकी रक्षा नहीं कर सकते हैं. अगर मैं पीसीबी का अध्यक्ष होता तो आने वाले समय में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के दौरे पर नहीं जाता और सुरक्षा की कमी का ही हवाला देता.

आपको बता दें कि 2007 में पाकिस्तान को ही हराकर भारत ने पहली बार खिताब जीता था. पाकिस्तान भी 2009 में श्रीलंका को हराकर टी20 चैंपियन बना था. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़