T20 WC: ग्लेन मैक्सवेल ने विश्वकप से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

मैक्सवेल ने कहा कि आप हमारे लाइन अप को देखें, इस टीम में मैच विनर्स हैं और इनका दिन होने पर ये विपक्षी टीम से मैच छीन सकते हैं .  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 15, 2021, 04:06 PM IST
  • जानिए मैक्सवेल ने टीम को लेकर क्या कहा
  • डेविड वार्नर और स्मिथ को लेकर भी दिए बयान
T20 WC: ग्लेन मैक्सवेल ने विश्वकप से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

सिडनीः ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने कहा है कि भले ही टीम को हाल के दौरों में टी20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा है लेकिन टीम आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए बेहतर है . मैक्सवेल ने आईसीसी क्रिकेट डॉट कॉम से कहा कि मुझे लगता है कि ये काफी अच्छे हैं . जब टीम साथ आएगी तो मेरे ख्याल से हम एक बेहतर स्थिति में होंगे . हम इसके लिए तैयार हैं .

लंबे समय से इन खिलाड़ियों ने देश के लिए नहीं खेला
स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर और पैट कमिंस को ऑस्ट्रेलिया के लिए खेले करीब आठ महीने हो चुके हैं जबकि मैक्सवेल, मार्कस स्टोयनिस और केन रिचर्डसन भी छह महीने से टीम के लिए नहीं खेले हैं . लेकिन यह सभी छह खिलाड़ी टी20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा हैं .

मैक्सवेल ने कहा कि आप हमारे लाइन अप को देखें, इस टीम में मैच विनर्स हैं और इनका दिन होने पर ये विपक्षी टीम से मैच छीन सकते हैं . किसी भी दिन हमारा कोई भी खिलाड़ी हमें मैच जीता सकता है और जब भी ऐसा होगा किसी के लिए भी हमें रोकना मुश्किल होगा .

अनुभव से भरी है मेरी टीम

ऑस्ट्रेलियाई टीम में सात अनुभवी खिलाड़ी हैं और अगर टीम को टूर्नामेंट में आगे बढ़ना है तो इन खिलाड़ियों को बड़ी भूमिका निभानी होगी . मैक्सवेल ने कहा कि इस साल टी20 विश्व कप जीतने के लिए सबसे महत्वपूर्ण है तेजी से शुरूआत करना . टीम को टूर्नामेंट के शुरू में अच्छी शुरूआत करनी होगी और कुछ बल्लेबाजों को बेहतर फॉर्म में होना होगा . गेंदबाजों को शुरुआती विकेट निकालने होंगे और यही टूर्नामेंट में हमारे लिए जीत की चाभी होगी .

ग्रुप में ये हैं टीम
ऑस्ट्रेलिया के ग्रुप में गत चैंपियन वेस्टइंडीज, इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका जैसी टीमें हैं . मैक्सवेल को लगता है कि आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को आगे बढ़ने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा . मैक्सवेल ने कहा कि इस विश्व कप में कोई कमजोर टीम नहीं है और हम यह जानते हैं . हम जानते हैं कि हमारे पास अपने दिन में सभी को हराने का बहुत अच्छा मौका है . दोनों ग्रुप कठिन हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता . जैसा कि मैंने पहले कहा था कि इस विश्व कप में कोई कमजोर टीम नहीं है इसलिए हर खेल हमारे लिए कठिन होने वाला है .

उन्होंने कहा कि अगर हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं, तो मुझे लगता है कि यह दिन काफी अच्छा होगा . मुझे लगता है कि हम पूरी तरह से इस बात पर ध्यान केंद्रित करेंगे कि हम हर खेल में क्या कर सकते हैं और उम्मीद है कि अंत में यह काफी अच्छा होगा .   

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.     

ट्रेंडिंग न्यूज़