T20 World Cup: ZEE Hindustan की स्क्रीन पर दिखने का शानदार मौका, जानिये कैसे

ज़ी हिंदुस्तान क्रिकेटप्रेमियों को टीवी पर आने का शानदार मौका दे रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 23, 2021, 07:20 PM IST
  • ZEE Hindustan की स्क्रीन पर दिखने का शानदार मौका
  • भारत-पाक मैच पर भेजिए अपना एक्सपर्ट कमेंट
T20 World Cup: ZEE Hindustan की स्क्रीन पर दिखने का शानदार मौका, जानिये कैसे

नई दिल्ली: भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले टी20 वर्ल्डकप के मुकाबले पर सभी की नजरें हैं. विराट कोहली की अगुवाई में भारतीय टीम अपने अभियान का आगाज पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को करेगी. 

इस दौरान ज़ी हिंदुस्तान सभी क्रिकेट फैंस के लिए बेहतरीन मौका लेकर आया है. ज़ी हिंदुस्तान क्रिकेटप्रेमियों को टीवी पर आने का मौका दे रहा है. लेकिन इसके लिए आपको छोटा सा काम करना होगा. 

भारत-पाक मैच पर भेजिए अपना एक्सपर्ट कमेंट

भारत पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को होने वाले वर्ल्डकप मैच पर अपना एक मिनट का वीडियो शूट करके आप मोबाइल नंबर- 8588808111 पर भेजिये. आपका एक्सपर्ट कमेंट जी हिंदुस्तान पर दिखाया जाएगा.  

2007 में टी20 चैंपियन बन चुका है भारत

अब तक खेले गए सभी 6 विश्वकप में भारत की कप्तानी एमएस धोनी ने की थी जिसमें 5 बार भारत हो हार झेलनी पड़ी. टी20 क्रिकेट में ऐसा पहली और आख़िरी बार हो रहा है जब विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया मैदान पर होगी.

विराट कोहली पहले ही टी20 क्रिकेट की कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर चुके हैं. भारत ने 2007 में पाकिस्तान को हराकर पहली बार खिताब जीता था. 

एमएस धोनी को बनाया गया टीम इंडिया का मेंटर

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान यूनिस खान ने कहा कि ड्रेसिंग रूम में एमएस धोनी का मेंटर के रूप में होना, इस मेगा इवेंट में भारत के लिए एक बहुत बड़ा प्लस प्वाइंट है, क्योंकि एक बड़े दबाव वाले मैच में धोनी मेंटर के रूप में एक बड़ा रोल अदा कर सकते हैं, जिससे विरोधी टीम खुद धराशायी हो सकती है. उनमें वातावरण को शांत करने और ज्यादा दबाव वाले मैच को जीतने की क्षमता है. 

ये भी पढ़ें- INDvsPak: भारत के साथ मैच से पहले बाबर आजम ने घोषित की टीम, इन खिलाड़ियों को मौका

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने एमएस धोनी को मेंटर नियुक्त करने पर कहा कि धोनी के रहने से खिलाड़ियों को मनोबल बढ़ेगा और उन्हें नई नई चीजें सीखने को मिलेंगी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़