नई दिल्लीः Hardik Pandya Natasa Stankovic: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को लेकर चौंकाने वाली जानकारी सामने आ रही है. खबरें हैं कि हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पांड्या सरनेम हटा दिया है. साथ ही उन्होंने हार्दिक के साथ अपनी सभी तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं. इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों के बीच शायद सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. दोनों के रिश्तों में दरार की अटकलें लगाई जा रही हैं.


हार्दिक और नताशा ने 2020 में की थी शादी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हार्दिक पांड्या और सर्बियाई मॉडल नताशा स्टेनकोविक ने 31 मई 2020 को शादी की थी. दोनों ने उसी साल एक बेटे को जन्म दिया था जिसका नाम अगस्त्य रखा. दोनों सोशल मीडिया पर परिवार के साथ फोटो शेयर करते थे. वहीं नताशा को मैचों के दौरान स्टेडियम में हार्दिक को चीयर करते भी देखा जाता था लेकिन इस आईपीएल सीजन यह देखने को नहीं मिला.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नताशा स्टेनकोविक का 4 मार्च को जन्मदिन भी था. उस दिन हार्दिक पांड्या की ओर से उनके लिए कोई पोस्ट भी नहीं आई. वहीं नताशा ने अपनी और हार्दिक की सभी सोशल मीडिया पोस्ट हटा दी हैं. बस अब वही पोस्ट हैं जिनमें उनके साथ बेटा अगस्त्य है.


हार्दिक को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा


वहीं इस आईपीएल सीजन नताशा को हार्दिक या उनकी टीम से जुड़ा सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए भी नहीं देखा गया. वहीं मौजूदा आईपीएल सीजन हार्दिक के लिए काफी खराब गया है. गुजरात टाइटंस को छोड़कर मुंबई इंडियंस में शामिल होने और रोहित शर्मा की जगह कप्तानी संभालने को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया.


नताशा भी हुईं ऑनलाइन बुलिंग का शिकार


यही नहीं हार्दिक पाड्ंया जब मैदान में उतरे तब भी उन्हें फैंस की ओर से काफी हूटिंग का सामना करना पड़ा. हार्दिक का व्यक्तिगत प्रदर्शन भी अच्छा नहीं रहा और मुंबई इंडियंस के लिए भी यह काफी खराब सीजन रहा. ऐसे में हार्दिक ट्रोलर्स के निशाने पर रहे. साथ ही नताशा को बी ऑनलाइन बुलिंग का शिकार होना पड़ा.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.