IND vs AUS: अहमदाबाद से आई भारत के लिए बुरी खबर, जानें अब तक क्यों बल्लेबाजी करने नहीं आए श्रेयस अय्यर

IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का आखिरी मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. मैच के तीसरे दिन जब टीम इंडिया बल्लेबाजी करने के लिए उतरी और शुभमन गिल के रूप में भारत का तीसरा विकेट गिरा तो सबको उम्मीद थी कि चौंथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए श्रेयस अय्यर आएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Mar 12, 2023, 12:37 PM IST
  • बल्लेबाजी के लिए उतरे रवींद्र जडेजा
  • BCCI ने नहीं दिया कोई अपडेट
IND vs AUS: अहमदाबाद से आई भारत के लिए बुरी खबर, जानें अब तक क्यों बल्लेबाजी करने नहीं आए श्रेयस अय्यर

नई दिल्लीः बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का आखिरी मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. मैच के तीसरे दिन जब टीम इंडिया बल्लेबाजी करने के लिए उतरी और शुभमन गिल के रूप में भारत का तीसरा विकेट गिरा तो सबको उम्मीद थी कि चौंथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए श्रेयस अय्यर आएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. 

बल्लेबाजी के लिए उतरे रवींद्र जडेजा
अय्यर की जगह पर रवींद्र जडेजा बल्लेबाजी करने के लिए आए. ऐसे में इसे टीम के कप्तान रोहित शर्मा की एक खास रणनीति का हिस्सा समझा गया. लेकिन जब रवींद्र जडेजा के रूप में भारत का चौथा विकेट गिरा और फिर भी श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर नहीं आए तो सबको हैरानी हुई. 

BCCI ने नहीं दिया कोई अपडेट
हालांकि, अब इस सवाल का जवाब मिल गया है. आपको बता दें कि मैच के तीसरे दिन श्रेयस अय्यर ने टीम मैनेजमेंट से पीठ दर्द की शिकायत की थी. इसी वजह से वे खेलने के लिए पिच पर नहीं उतरे. उनकी शिकायत पर संज्ञान लेते हुए BCCI ने तुंरत उन्हें अपनी मेडिकल टीम के हवाले कर दिया. इसके बाद उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया है. हालांकि, अय्यर की चोट पर अभी तक BCCI ने आधिकारिक तौर पर कोई अपडेट नहीं दिया है. 

वहीं, जडेजा के आउट होने के बाद श्रीकर भरत को बल्लेबाजी के लिए भेजा गया है. 

हाल ही में टीम में शामिल हुए हैं श्रेयस अय्यर
गौरतलब है कि श्रेयस अय्यर चोट से उबरने के बाद हाल ही में टीम इंडिया में शामिल हुए हैं. साथ ही उनकी फिटनेस में कमी के कारण ही वे सीरीज के शुरुआती दो मुकाबलों में टीम का हिस्सा नहीं थे. बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है. ऐसे में बार-बार अय्यर का चोटिल होना आने वाले सीरीज में भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है. 

ये भी पढ़ेंः DC vs GG, WPL 2023: शेफाली की आतिशी पारी से पहले पायदान पर पहुंची दिल्ली कैपिटल्स, मेरिजेन कैप ने भी बनाया खास रिकॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़