IND vs SL: ये भारतीय खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टी 20 स्थगित

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी 20 मैच रद्द कर दिया गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 27, 2021, 04:28 PM IST
  • भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी 20 रद्द
  • क्रुनाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव
IND vs SL: ये भारतीय खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टी 20 स्थगित

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के बीच टी 20 सीरीज का दूसरा मैच मंगलवार को खेला जाना था लेकिन उसे स्थगित कर दिया गया है. बताया गया है कि भारतीय टीम के ऑलराउंडर क्रुनाल पांड्या कोरोना संक्रमित पाए गये हैं. 

BCCI ने बताया कि दूसरा टी 20 स्थगित कर दिया गया है और अब ये 28 जुलाई को खेला जाएगा. साथ ही सभी खिलाड़ियों का RT PCR किया जाएगा. तब तक सभी क्वारंटीन रहेंगे. 

भारत और श्रीलंका के बीच खेले गये पहले टी 20 में भारत श्रीलंका को करारी शिकस्त दी थी. दूसरा टी 20 जीतकर टीम इंडिया वनडे की तरह सीरीज पर कब्जा करना चाहती थी. पहले से ये आशंका जताई जा रही थी कि टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ सकते हैं. 

 

सीरीज के आगाज से पहले ही श्रीलंकाई स्टाफ के कई लोग कोरोना की चपेट में आए थे. श्रींलका के कई खिलाड़ी इंग्लैंड दौरे पर कोरोना पॉजिटिव हुए थे. हालांकि उन्हें फिर भारत के खिलाफ सीरीज के लिये टीम में नहीं चुना गया था. 

इससे पहले इंग्लैंड दौरे पर गये रिषभ पंत समेत कई खिलाड़ी और कोच कोरोना पॉजिटिव आए थे. अब खतरा ये है कि श्रीलंका के खिलाफ टी 20 सीरीज के बाकी 2 मैच रद्द भी किये जा सकते हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़