भारतीय क्रिकेटर ने T-20 में जड़ा दोहरा शतक, ये कारनामा करने वाला दुनिया का पहला खिलाड़ी

दिल्ली की ओर से रणजी क्रिकेट खेलने वाले भारतीय सुबोध भाटी ने टी-20 क्रिकेट में इतिहास रच दिया है. टी-20 क्लब क्रिकेट में सुबोध ने दोहरा शतक जमाकर अपने नाम की चमक हर किसी को दिखा दी है. टी-20 क्लब क्रिकेट में सुबोध ने दिल्ली इलेवन की ओर से खेलते हुए सिम्बा टीम के खिलाफ 205 रनों धुआंधार पारी खेली.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 5, 2021, 07:24 AM IST
  • सुबोध ने दिल्ली इलेवन की ओर से खेलते हुए 205 रनों धुआंधार पारी खेली.
  • सिम्बा टीम के खिलाफ की रनों की बरसात, 17 छक्के 17 चौके जड़ दिए
भारतीय क्रिकेटर ने T-20 में जड़ा दोहरा शतक, ये कारनामा करने वाला दुनिया का पहला खिलाड़ी

नई दिल्ली: टी 20 क्रिकेट में आये दिन कोई न कोई रिकॉर्ड दुनियाभर में बनता रहता है और टूटता भी रहता है. टी-20 क्रिकेट के नए नए रूप क्रिकेट के फैंस बहुत पसंद करते हैं. दिल्ली के लिए रणजी ट्रॉफी खेलने वाले बल्लेबाज ने तय क्रिकेट में दोहरा शतक ठोककर इतिहास रच दिया.

सुबोध भाटी ने जड़ा दोहरा शतक

दिल्ली की ओर से रणजी क्रिकेट खेलने वाले भारतीय सुबोध भाटी ने टी-20 क्रिकेट में इतिहास रच दिया है. टी-20 क्लब क्रिकेट में सुबोध ने दोहरा शतक जमाकर अपने नाम की चमक हर किसी को दिखा दी है.

टी-20 क्लब क्रिकेट में सुबोध ने दिल्ली इलेवन की ओर से खेलते हुए सिम्बा टीम के खिलाफ 205 रनों धुआंधार पारी खेली.

17 छक्के और 17 चौके जड़े

अपनी पारी में इस युवा बल्लेबाज ने 17 छक्के और 17 चौके जमाए. सुबोध ने अपनी 205 रनों की पारी में 102 रन केवल 17 गेंद पर ही ठोक डाले थे. टी20 क्रिकेट में अब सुबोध किसी भी लेवल में दोहरा शतक जमाने वाले पहले क्रिकेटर बन गए हैं.

दिल्ली इलेवन ने ठोके 256 रन

भारतीय क्रिकेटर सुबोध ने इंस्टाग्राम पर इसकी तस्वीर भी शेयर की है. सिम्बा टीम के खिलाफ सुबोध ने ओपनिंग की और आते के साथ तेजी से रन बनाने का सिलसिला शुरू कर दिया. दिल्ली इलेवन की टीम ने 20 ओवर में एक विकेट पर 256 रन, जिसमें इस बल्लेबाज ने 79 गेंद पर 205 रनों की तूफानी पारी खेली.

सुबोध को भारत में लोग भविष्य का सुपरस्टार मान रहे हैं और सोशल मीडिया पर जमकर उनकी तारीफ हो रही है. क्रिस गेल, आंद्रे रसेल, रोहित शर्मा, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स समेत कोई भी दिग्गज बल्लेबाज अब तक टी20 क्रिकेट में शतक नहीं ठोक पाया है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़