कोरोना से हुई थी मां और बहन की मौत, अब महिला क्रिकेटर ने इस वजह से BCCI का शुक्रिया अदा किया

भारतीय महिला क्रिकेट टीम अगले महीने से इंग्लैंड के दौरे पर जा रही है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 18, 2021, 03:46 PM IST
  • कोरोना ने कई खिलाड़ियों के घर की खुशियां छीनी
    देश में तेजी से बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले
कोरोना से हुई थी मां और बहन की मौत, अब महिला क्रिकेटर ने इस वजह से BCCI का शुक्रिया अदा किया

नई दिल्लीः भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार खिलाड़ी वेदा कृष्णमूर्ति ने अपनी मां और बहन की मौत के बाद उनका साथ देने के लिए मंगलवार को भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) और उसके सचिव जय शाह को धन्यवाद दिया. इससे कुछ दिन पहले आस्ट्रेलिया की पूर्व कप्तान लिसा स्थालेकर ने वेदा से संपर्क नहीं करने के लिए बीसीसीआई की आलोचना की थी.

कोरोना से गई थी जान

बता दें कि इसी महीने मध्यक्रम की इस बल्लेबाज की बहन की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई थी, जबकि उससे दो हफ्ते पहले पिछले महीने उन्होंने अपनी मां को इस घातक संक्रमण के कारण गंवा दिया था. वेदा ने इस मुश्किल समय में उनका साथ देने के लिए ट्विटर के जरिए बीसीसीआई को धन्यवाद दिया. वेदा ने ट्वीट किया कि पिछला महीने मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत मुश्किल रहा. मैं कुछ दिन पहले मेरे से संपर्क करने के लिए बीसीसीआई और जय शाह को धन्यवाद देना चाहती हूं. उन्होंने इस मुश्किल समय में मेरा साथ दिया. आपको बहुत बहुत धन्यवाद.

ये भी पढ़ेंः क्या इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया को फिक्सिंग के दम पर भारत ने हराया? ICC ने दिया जवाब

वेदा को नहीं मिली है टीम में जगहः 

क्रिकेट बोर्ड ने अगले महीने होने वाले ब्रिटेन के दौरे के लिए पिछले हफ्ते भारतीय टेस्ट और एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय टीम घोषित की थी और उम्मीद के मुताबिक वेदा को उसमें जगह नहीं मिली थी.

आस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान लिसा ने हालांकि दावा किया था कि बीसीसीआई ने ना तो वेदा का हाल पूछा और ना ही इस भारतीय क्रिकेटर को इंग्लैंड के आगामी दौरे पर उनके नाम पर विचार नहीं करने के बारे में बताया.

ये भी पढ़ेंः सचिन तेंदुलकर का चौंकाने वाला खुलासा, तनाव में गुजारा करियर का एक दशक

 

लिसा ने कहा था कि आगामी श्रृंखला के लिए वेदा का चयन नहीं करना शायद उनके नजरिए से सही हो, मैं सबसे अधिक इस बात से नाराज हूं कि अनुबंधित खिलाड़ी होने के बावजूद उसे बीसीसीआई से कोई सूचना नहीं मिली, यह भी नहीं पूछा गया कि वह इससे कैसे निपट रही है. आईसीसी हॉल आफ फेम में शामिल इस खिलाड़ी ने कहा कि एक सच्चा संघ खेल को खेलने वाले अपने खिलाड़ियो की बेहद फिक्र करता है. किसी भी कीमत पर सिर्फ खेल पर ध्यान नहीं देता. इसलिए निराश हूं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़