WTC: इंग्लैंड का खाना खाकर भारतीय क्रिकेटरों को आ रहा मजा

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेटर्स साउथम्पटन में मौजूद हैं. उनको वहां इंग्लैंड का खाना काफी पसंद आ रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 15, 2021, 10:05 PM IST
  • इंग्लैंड का खाना खाकर मजा आ रहा
  • भारतीय क्रिकेटर्स हुए एकदम गदगद
WTC: इंग्लैंड का खाना खाकर भारतीय क्रिकेटरों को आ रहा मजा

नई दिल्ली: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल मुकाबले और इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए यहां आए भारतीय क्रिकेटरों को नाश्ते में इंग्लैंड का खाना काफी पसंद आ रहा है.

खाने में क्या है जायकेदार?

तेज गेंदबाज इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी और स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का कहना है कि स्क्रैम्बल्ड अंडे, बेक्ड बीन्स और टोस्ट इनका पसंदीदा इंग्लिश नाश्ता है, जबकि टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को सॉसेज पसंद हैं.

बीसीसीआई डॉट टीवी ने मंगलवार को वीडियो पोस्ट किया जिसमें चेतेश्वर पुजारा ने बताया कि क्योंकि वह शाकाहारी हैं इसलिए वह ब्राउन टोस्ट, पोटेटो रोस्टिस और बीन्स पसंद करते हैं.

'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे'

सभी क्रिकेटर इस बात पर सहमत हुए कि इंग्लैंड में शूट की गई शाहरूख खान कि 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' उनकी पसंदीदा फिल्म है. सभी क्रिकटरों ने यह भी बताया कि इंग्लैंड का सुहाना मौसम देश के पर्यटन के लिए आकर्षण का केंद्र है.

शमी ने कहा कि मौसम के कारण उन्हें इंग्लैंड काफी पसंद है जबकि अश्विन ने कहा कि यहां बड़े स्ट्रीट में चलना सुखद है.

रहाणे ने बताया कि उन्हें पार्क में चलना और परिवार के साथ कैफे जाना अच्छा लगता है. लेकिन उनका फिलहाल काम न्यूजीलैंड के खिलाफ डब्ल्यूटीसी फाइनल में बेहतर क्रिकेट खेलना है.

इसे भी पढ़ें- वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए भारत ने किया 15 सदस्यीय टीम का ऐलान

रहाणे ने कहा, 'यहां आकर क्रिकेट खेलना मुझे बेहद पसंद है। इसके साथ ही पार्क में चलना और परिवार के साथ कैफे जाना अच्छा लगता है.'

इसे भी पढ़ें- WTC फाइनल से पहले फिट हुए विलियमसन, 15 सदस्यीय दल में हुए शामिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़