कोविड टेस्ट पास कर दिल्ली की टीम से जुड़ा दिग्गज खिलाड़ी, उड़ी थी कोरोना पॉजिटिव होने की अफवाह

अपने कई प्रमुख खिलाड़ियों की चोटों से परेशान दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को शुक्रवार को बड़ी राहत मिली.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 16, 2021, 07:54 PM IST
  • एनरिक नॉर्खिया दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े
  • कोरोना की गलत रिपोर्ट से उड़ी थी अफवाह
कोविड टेस्ट पास कर दिल्ली की टीम से जुड़ा दिग्गज खिलाड़ी, उड़ी थी कोरोना पॉजिटिव होने की अफवाह

नई दिल्ली: आईपीएल के 14वें सीजन की कारवां जैसे जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे वैसे फैंस का जोश भी बढ़ता जा रहा है. इस सीजन की शुरुआत से पहले कई खिलाड़ी कोरोना संक्रमित भी पाए गये थे लेकिन ये सभी कोरोना को मात देकर अपनी अपनी फ्रेंचाइजी से जुड़ चुके हैं. हालांकि कुछ खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव होने की अफवाह भी उड़ी थी. 

एनरिक नॉर्खिया दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े

अपने कई प्रमुख खिलाड़ियों की चोटों से परेशान दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को शुक्रवार को बड़ी राहत मिली. टीम के विदेशी तेज गेंदबाज एनरिच नॉर्खिया (Anrich Nortje) क्वारेंटीन से बाहर आ गये हैं और टीम से जुड़ गये हैं. उन्हें बीसीसीआई ने बायो बबल में शामिल होने की अनुमति दे दी है. 

कोरोना की गलत रिपोर्ट से उड़ी थी अफवाह

दरअसल कोविड-19 की गलत रिपोर्ट की वजह से इस दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज को बीसीसीआई के अनिवार्य सात दिन के क्वारेंटीन के बाद दो अतिरिक्त दिन कड़े आइसोलेशन में रहना पड़ा था. नॉर्खिया को अनिवार्य कवारंटीन के दौरान हुई कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाया गया था. जिससे उनका आइसोलेशन दो दिन और बढ़ा दिया गया. इसके बाद आरटी-पीसीआर जांच में तीन बार नेगेटिव आने के आद उन्हें टीम से जुड़ने की मंजूरी दे दी गई. 

ये भी पढ़ें- यूपी में भीषण कोहराम मचा रहा कोरोना, रविवार को पूर्ण लॉकडाउन का ऐलान

नीतीश राणा भी हुए थे भ्रम के शिकार

कोलकाता के लिये इस सीजन में धमाल मचा रहे बाएं हाथ के शानदार बल्लेबाज नीतीश राणा भी आईपीएल की शुरुआत से पहले कोरोना की गलत रिपोर्ट के शिकार हो गये थे. हालांकि उसके बाद उनकी रिपोर्ट भी निगेटिव आई और वे कोरोना को मात देकर अपनी टीम से जुड़ चुके हैं. 

फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स से जारी वीडियो में नॉर्खिया ने कहा कि आइसोलेशन से बाहर होना और नाश्ते के समय सब को देखकर अच्छा लग रहा है. आज अभ्यास शुरू करने को लेकर उत्साहित हूं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़