IPL 2021: विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने पर KKR के इस दिग्गज ने जताई हैरानी, जानिए क्या कहा

कोहली ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर गुरूवार को कहा था कि वह अक्टूबर-नवंबर में यूएई में होने वाले टी20 विश्व कप के बाद टी20 प्रारूप की कप्तानी छोड़ेंगे .   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 17, 2021, 03:30 PM IST
  • जानिए इस दिग्गज ने क्या कहा
  • जताई कोहली के फैसले पर हैरानी
IPL 2021: विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने पर KKR के इस दिग्गज ने जताई हैरानी, जानिए क्या कहा

दुबईः आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम ने कहा है कि वह भारतीय कप्तान विराट कोहली के टी20 विश्व कप के बाद टी20 प्रारूप की कप्तानी छोड़ने के फैसले से शुरूआत में थोड़े आश्चर्यचकित हुए थे . मैकुलम ने कहा कि मैं शुरूआत में थोड़ा आश्चर्यचकित हो गया लेकिन जब आप देख रहे हैं कि कोहली सभी प्रारूप के कप्तान हैं और उन पर काफी मांग है, इसे देखते हुए मुझे अब आश्चर्य नहीं हो रहा है .

कोहली ने कप्तानी छोड़ने का किया ऐलान
कोहली ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर गुरूवार को कहा था कि वह अक्टूबर-नवंबर में यूएई में होने वाले टी20 विश्व कप के बाद टी20 प्रारूप की कप्तानी छोड़ेंगे . कोहली ने बताया था कि उन्होंने इस बारे में बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली, सचिव जय शाह और चयन पैनल से बात की है . रोहित शर्मा जिन्होंने कोहली की अनुपस्थिति में 19 टी20 मैचों में भारत का नेतृत्व किया है वह कोहली के बदले इस पद को संभालने के प्रमुख दावेदार हैं .

मैकुलम ने की तारीफ
मैकुलम ने कहा कि कोहली भारत के लिए टी20 में बेहतरीन कप्तान हैं . उन्होंने कहा कि मैं आश्चर्यचकित नहीं हूं . मुझे लगता है कि सभी अच्छी चीजों का अंत होता है . वह लंबे समय तक भारत के लिए बेहतरीन कप्तान रहे हैं . बता दें कि 19 सितंबर से दुबई में आईपीएल के बचे हुए मैचों का आयोजन होना है. ऐसे में सभी खिलाड़ी अपनी टीमों के साथ जुड़ गए हैं और तैयारियां शुरू कर दी है. इस लीग के बाद टी20 वर्ल्ड कप के मुकाबले खेले जाने हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़