IPL 2021: जीत के बाद दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली जीत के बाद कहा है कि टीम के गेंदबाजों ने अपना काम बखूबी किया.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 23, 2021, 01:55 PM IST
  • अंकतालिका में टॉप पर है दिल्ली
  • जानिए पंत ने जीत के बाद क्या कहा
IPL 2021: जीत के बाद दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल

दुबईः दिल्ली कैपिटल्स ने बुधवार को आईपीएल 2021 के यूएई चरण की जबरदस्त शुरुआत की और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) को हरा कर अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई, लेकिन ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस के चोटिल होने के चलते डीसी करारा झटका लगा है.

ये स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल
कोच रिकी पोंटिंग को स्टोइनिस के चोट की रिपोर्ट का बेसब्री से इंतजार होगा. आस्ट्रेलिया के खिलाड़ी स्टोइनिस को एसआरएच के खिलाफ मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था. स्टोइनिस को अपने दूसरे ओवर को करते समय मांसपेशियों में खिचांव आया जिसके चलते उन्हें मैदान के बाहर जाना पड़ा. उन्होंने सिर्फ सात गेंदे ही की थी.

ऑस्ट्रेलिया की भी बढ़ी चिंता
स्टोइनिस के चोटिल होने के कारण अब ऑस्ट्रेलिया के राष्ट्रीय चयनकर्ताओं को भी चिंता में डाल दिया है क्योंकि अब यहां से टी20 विश्व कप में सिर्फ एक महीना ही रह गया है. स्टोइनिस टी 20 विश्व कम में आस्ट्रेलिया को ट्रॉफी जीतवाने में अहम भूमिका निभा सकते हैं. दिल्ली कैपिटल्स की टीम भी यही चाहेगी की जल्द से जल्द स्टोइनिस ठीक हो कर अगले मैच में वापसी करें ताकि टीम अपनी जीत की अभीयान को जारी रख सके.

पंत ने गेंदबाजों को सराहा
दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली जीत के बाद कहा है कि टीम के गेंदबाजों ने अपना काम बखूबी किया. मैच के बाद पंत ने कहा कि इस प्रदर्शन से काफी खुश हूं. हमारा पहला चरण अच्छा रहा और इस तरह से शुरू करने से हमें खुशी हुई. हम उस प्रक्रिया पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं जो कोच रिकी पोंटिंग ने बताई है. गेंदबाजी काफी अच्छी हुई और हमारे गेंदबाजों ने अपना काम बखूबी कर उन्हें कम स्कोर पर रोका. एक कप्तान के रूप में इस प्रदर्शन से खुश हूं.

ऐसा रहा मुकाबला
दिल्ली ने हैदराबाद को 20 ओवर में नौ विकेट पर 134 रन में रोका और 13 गेंद शेष रहते लक्ष्य हासिल कर आठ विकेट से जीत दर्ज की. इस जीत के साथ ही दिल्ली की टीम अंक तालिका में 14 अंक लेकर शीर्ष स्थान पर आ गई है जबकि हैदराबाद की टीम आठ मैचों में एक जीत के साथ सबसे निचले पायदान पर है.

दिल्ली के तेज गेंदबाज एनरिच नॉत्र्जे ने कहा कि टूर्नामेंट का पहला हॉफ मिस होने के बाद मैं ऊर्जा लाना चाहता था. टीम में योगदान देकर अच्छा लगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़