IPL 2021: SRH vs DC के बीच मुकाबले से पहले टी नटराजन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

अब देखना होगा कि आखिर ये मुकाबला होता है या नहीं. बता दें कि आईपीएल का पहला चरण भी कोरोना की भेंट चढ़ चुका है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 22, 2021, 03:47 PM IST
  • पहले भी कोरोना के चलते रद्द हो चुका है आईपीएल
  • हैदराबाद के खिलाड़ी की रिपोर्ट पॉजिटिव

ट्रेंडिंग तस्वीरें

IPL 2021: SRH vs DC के बीच मुकाबले से पहले टी नटराजन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

नई दिल्लीः आईपीएल के मुकाबले में कोरोना का साया फिर से दिखने लगा है. बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला होना था. लेकिन इस मैच से पहले ही हैदराबाद के गेंदबाज टी नटराजन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है. अब देखना होगा कि आखिर ये मुकाबला होता है या नहीं. बता दें कि आईपीएल का पहला चरण भी कोरोना की भेंट चढ़ चुका है.

मैच तय समय पर ही होगा
हालांकि, बीसीसीआई मे स्पष्ट कहा है कि हैदराबाद और दिल्ली के बीच होने वाला मुकाबला अपने तय समय पर ही शुरू होगा. टी नटराजन ने इस सीजन अबतक एक भी मैच नहीं खेले हैं. 

आईसोलेशन में नटराजन
घुटने की सर्जरी से वापसी कर रहे बायें हाथ के तेज गेंदबाज नटराजन के साथ उनके छह करीबी संपर्कों को भी पृथकवास में भेज दिया गया है जिसमें आल राउंडर विजय शंकर भी शामिल हैं .बीसीसीआई विज्ञप्ति के अनुसार, ‘‘सनराइजर्स हैदराबाद का खिलाड़ी टी नटराजन आरटी-पीसीआर जांच में कोविड-19 पॉजिटिव आया है . खिलाड़ी ने खुद को बाकी की टीम से अलग कर लिया है और उसे अभी कोई लक्षण नहीं है . 

मैच से पहले हुई रिपोर्ट
विज्ञप्ति के अनुसार, ‘‘बाकी की टीम का स्थानीय समयानुसार आज सुबह पांच बजे आरटी-पीसीआर परीक्षण कराया गया जिसमें करीबी संपर्क भी शामिल हैं . सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आयी है . इसके अनुसार, ‘‘जिसके परिणामस्वरूप सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज रात को होने वाला मैच दुबई में दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में तय कार्यक्रम के अनुसार खेला जायेगा . 

चिकित्सा टीम द्वारा करीबी संपर्कों में विजय कुमार (टीम मैनेजर), श्याम सुंदर जे (फिजियोथेरेपिस्ट), अंजना वैनन (डॉक्टर), तुषार खेडकर (लॉजिस्टिक्स मैनेजर) और पेरियासैमी गणेशन (नेट गेंदबाज) को पाया गया .
मई में भारत में बायो-बबल में कई कोविड-19 पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद आईपीएल रोक दिया गया था जो रविवार से यहां बहाल हुआ है .

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़