कौन हैं ईशान किशन की रूमर्ड गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया, जो बोल्डनेस में बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती हैं टक्कर

IPL Auction 2022: आईपीएल 2022 के लिए चल रही नीलामी में ईशान किशन को मुंबई इंडियंस ने 15.25 करोड़ में खरीदा. इसके बाद से ईशान किशन की रूमर्ड गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) की चर्चा शुरू हो गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 13, 2022, 02:58 PM IST
  • ईशान किशन को मुंबई इंडियंस ने खरीदा
  • जानिए ईशान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड के बारे में
कौन हैं ईशान किशन की रूमर्ड गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया, जो बोल्डनेस में बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती हैं टक्कर

नई दिल्लीः IPL Auction 2022: इंडियन प्रीमयर लीग 2022 सीजन के लिए अब तक की लगी बोली में क्रिकेटर ईशान किशन सबसे महंगे बिके. उन्हें मुंबई इंडियंस ने 15.25 करोड़ रुपये में खरीदा. भारतीय खिलाड़ी की लॉटरी खुलते ही एक बार फिर ईशान किशन की रूमर्ड गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया की चर्चा शुरू हो गई है. वहीं, अदिति हुंडाई ने भी ईशान किशन की आईपीएल नीलामी पर प्रतिक्रिया दी है.

एक बार फिर मुंबई इंडियंस से जुड़ने के बाद ईशान किशन ने इंस्टाग्राम पर कहा कि मुंबई के साथ फिर जुड़कर बहुत अच्छा लग रहा है. मुंबई में सभी ने परिवार की तरह मेरा ख्याल रखा. मुझे खुशी है कि फिर उसका हिस्सा हूं. मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगा. ईशान किशन की इस पोस्ट पर उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया ने भी कमेंट किया.

कौन हैं अदिति हुंडिया
अदिति हुंडिया पेशे से फैशन मॉडल हैं. वह 2017 फेमिना मिस इंडिया की फाइनलिस्ट रहीं. वहीं, 2018 में मिस सुपरनेशनल इंडिया चुनी गई थीं. अदिति हुंडिया का जन्म 15 जनवरी 1997 को राजस्थान के जयपुर में हुआ था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Hundia (@aditihundia)

उनकी स्कूली पढ़ाई इंडिया इंटरनेशनल स्कूल में हुई. इसके बाद उन्होंने जयपुर के सेंट जेवियर्स कॉलेज से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई की.

2018 में जीता था मिस डिवा का खिताब
अदिति 2016 में मिस राजस्थान प्रतियोगिता में फर्स्ट रनर अप रहीं. 2018 में उन्होंने मिस डिवा पेजेंट का खिताब जीता. अदिति हुंडिया पोलैंड में मिस सुपरनेशनल प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व भी कर चुकी हैं.

इंस्टाग्राम पर अदिति काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 2 लाख 56 हजार फॉलोवर्स हैं. वह ग्लैमर की दुनिया का जाना-माना नाम हैं. वह बेहद खूबसूरत हैं और बोल्डनेस के मामले में बॉलीवुड ऐक्ट्रेस को टक्कर देती हैं.

एक-दूसरे को डेट करने की हैं खबरें
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईशान किशन और अदिति हुंडिया एक-दूसरे को तीन साल से डेट कर रहे हैं. दोनों को एक-दूसरे की सोशल मीडिया पोस्ट पर देखा जा सकता है. 

2019 के आईपीएल फाइनल में आई थीं नजर
वहीं, अदिति हुंडिया ने आईपीएल 2019 के फाइनल के दौरान सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था. उनको मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए फाइनल के दौरान चीयर करते देखा गया था.

यह भी पढ़िएः IPL Auction 2022: KKR के कप्तान और T20 क्रिकेट के इस मास्टर खिलाड़ी को नहीं मिला खरीदार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़