आईपीएल के कमेंटेटर ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में दान की पूरी फीस

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी लक्ष्मीरत्न शुक्ला ने आईपीएल 2021 में कमेंट्री से की गई अपनी कमाई को कोरोना राहत कार्य के लिए दान दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 7, 2021, 07:04 PM IST
  • आईपीएल में बांग्ला भाषा में करते थे कमेंट्री
  • कई विदेशी भी कर चुके हैं मदद
आईपीएल के कमेंटेटर ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में दान की पूरी फीस

नई दिल्ली: आईपीएल का पूरा सीजन अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. कई खिलाड़ी और आईपीएल से जुड़े लोग कोरोना के खिलाफ लड़ाई में लोगों की मदद कर रहे हैं. आईपीएल में कमेंट्री करने वाले पूर्व खिलाड़ी लक्ष्मीरतन शुक्ल ने कोरोना को खत्म करने की मुहिम में अपना योगदान दिया है.

लक्ष्मीरतन शुक्ल ने दान की पूरी कमेंट्री फीस

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी लक्ष्मीरत्न शुक्ला ने आईपीएल 2021 में कमेंट्री से की गई अपनी कमाई को कोरोना राहत कार्य के लिए दान दिया है.

शुक्ला ने ट्वीट कर कहा कि छह मई को मेरे जन्मदिन के अवसर पर मैं आईपीएल 2021 में कमेंट्री से की गई कमाई को पश्चिम बंगाल मुख्यमंत्री राहत कोष में दे रहा हूं. कोरोना की स्थिति से लड़ने के लिए मेरी ओर से छोटा सा योगदान.

आईपीएल में बांग्ला भाषा में करते थे कमेंट्री

उल्लेखनीय है कि लक्ष्मीरतन शुक्ला ने भारत के लिए तीन वनडे और 137 प्रथम श्रेणी मुकाबले खेले हैं. वह आईपीएल में बंगाली कमेंट्री टीम का हिस्सा थे. इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर पैट कमिंस ने कोरोना राहत कार्यो के लिए 50000 डॉलर दान किए थे.

ये भी पढ़ें-  विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए भारतीय टीम का ऐलान, जानिये किसे मिली जगह

कई विदेशी भी कर चुके हैं मदद

इनके अलावा पूर्व ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ब्रेट ली ने भी एक बिटकोईन (41 लाख रूपये) दान किए थे. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और एस्टोनिया क्रिकेट ने भी कोरोना राहत के लिए योगदान दिया है. भारत में कोरोना महामारी लगातार वीभत्स हो रही है. हर रोज 4 हजार के आसपास मरीजों की मौत हो रही है और 4 लाख से ज्यादा नये संक्रमित सामने आ रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़