DC vs SRH: दिल्ली और हैदराबाद के बीच भिड़ंत, जानिये Probable Playing 11 और आंकड़े

DC vs SRH: दिल्ली कैपिटल्स 8 में से 6 मैच जीतकर दूसरे स्थान पर है जबकि हैदराबाद 7 में से केवल एक मुकाबले ही जीत सकी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 22, 2021, 06:42 AM IST
  • पंत और विलियमसन पर होंगी सबकी नजरें
  • हैदराबाद के लिए करो या मरो की है स्थिति
DC vs SRH: दिल्ली और हैदराबाद के बीच भिड़ंत, जानिये Probable Playing 11 और आंकड़े

नई दिल्ली: दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होने वाले मुकाबले में सभी की नजरें रिषभ पंत और केन विलियमसन पर रहेंगी. दिल्ली अंकतालिका में दूसरे पायदान पर है जबकि हैदराबाद आखिरी पायदान पर है. ये मुकाबला हैदराबाद के लिये इसलिये अहम है क्योंकि एक हार उसे टूर्नामेंट से बाहर कर देगी.

दिल्ली कैपिटल्स 8 में से 6 मैच जीतकर दूसरे स्थान पर है, जबकि हैदराबाद 7 में से केवल एक मुकाबले ही जीत सकी है और आखिरी पायदान पर संघर्ष कर रही है. अब हैदराबाद को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए 7 जीत चाहिए. फेज 1 में पिछली बार सुपरओवर में दिल्ली 2 विकेट से जीता था.

दोनों टीमों के कुल आंकड़े

कुल मैच 19- दिल्ली 8 जीता, हैदराबाद- 11 जीत

यूएई में 4 में से 3 हैदराबाद जीता
दुबई स्टेडियम में 2 में से दो हैदराबाद जीता

संभावित प्लेइंग 11

दिल्ली कैपिटल्स: पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत (कप्तान, विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, शिमरन हेटमायर, अक्षर पटेल/ अमित मिश्रा, आर अश्विन, कैगिसो रबाडा, आवेस खान

संभावित प्लेइंग इलेवन

सनराइजर्स हैदरबाद: डेविड वार्नर, रिद्धिमान साहा, मनीष पांडे, केन विलियमसन, केदार जाधव, अब्दुल समद, जेसन होल्डर/ शेरफेन रदरफोर्ड, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, संदीप शर्मा

सुपर ओवर में पिछले मैच का फैसला
 
दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल-2021 के पहले सुपर ओवर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के छक्के छड़ा दिए थे. उसने रोमांच की पराकाष्ठा वाले इस मुकाबले में धमाकेदार जीत दर्ज की. मैच में दिल्ली ने पृथ्वी साव के 53 रनों की बदौलत 4 विकेट पर 159 रन बनाए थे.

जवाब में हैदराबाद ने विलियमसन के नाबाद 66 रनों के दम पर 7 विकेट खोकर इतने ही रन बनाए. अब मैच सुपर ओवर में था. जहां हैदराबाद ने बिना किसी विकेट के नुकसान पर7 रन बनाते हुए 8 रन का लक्ष्य रखा. दिल्ली ने आखिरी गेंद पर 8 रन बनाते हुए मैच अपने नाम कर लिया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़