एंडरसन बोले, इस खिलाड़ी को बॉलिंग करना बार में किसी लड़की को इम्प्रेस करने जैसा

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की बात करें तो भले ही वह 38 साल के हो चुके हैं लेकिन उनकी गेंदों के जादू में कोई कमी नहीं आई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 16, 2021, 04:26 PM IST
  • एक इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा
    टेस्ट के स्टार गेंदबाज हैं एंडरसन
एंडरसन बोले, इस खिलाड़ी को बॉलिंग करना बार में किसी लड़की को इम्प्रेस करने जैसा

नई दिल्लीः खिलाड़ियों के मैदान का प्रदर्शन तो चर्चा का विषय रहता ही है लेकिन कई बार खिलाड़ी मैदान के बाहर भी कुछ ऐसा कर जाते हैं, जो सुर्खियां बंटोरता है. ऐसा ही एक वाकया क्रिकेट में हुआ है जो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, इंग्लैंड के धाकड़ गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने हाल ही में एक काउंटी क्रिकेट मैच में ऑस्ट्रेलिया के मार्नस लाबुशेन का विकेट झटका है. इस बारे में उन्होंने अब मजेदार बयान दिया है. जेम्स एंडरसन ने मार्नस लाबुशेन को आउट करने की तुलना में किसी क्लब में लड़की इम्प्रेस करने से की है.

लड़की को इम्प्रेस करने जैसा
जेम्स एंडरसन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि आप अच्छी छवि छोड़ना चाहते हैं. साथ ही उस जंग पर अपनी मुहर लगाना चाहते हैं.

एंडरसन के अनुसार, ‘अच्छी बात है कि पहला वार आप करो. मैंने लाबुशने को पहले कभी गेंदबाजी नहीं की है. यह ऐसा था जैसे आप क्लब में एक लड़की को देखते हैं और कूल दिखना चाहते हैं. आप उसे इम्प्रैस करना चाहते हैं. आप स्टोन रोज़ेज (इंग्लिश रॉक बैंड) के गानों पर नाचना शुरू कर देते हैं जबकि आप फ्लोर पर जमे रहते हैं.’

ये भी पढ़ेंः आखिर हो गया खुलासा, IPL में कैसे घुसा कोरोना वायरस

एंडरसन का जवाब नहीं

जेम्स एंडरसन की बात करें तो भले ही वह 38 साल के हो चुके हैं लेकिन उनकी गेंदों के जादू में कोई कमी नहीं आई है. वहीं मार्नस लाबुशेन पिछले दो साल में कमाल के बल्लेबाज बनकर उभरे हैं. टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने काफी रन बनाए हैं. 2019 में इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज से ही उनका जादू चलना शुरू हुआ था. उस सीरीज में हालांकि जेम्स एंडरसन नहीं खेल पाए थे क्योंकि वे चोटिल थे. ऐसे में साल 2021 में काउंटी क्रिकेट में लाबुशेन और एंडरसन की टक्कर हुई. एंडरसन लंकाशर और लाबुशेन ग्लेमॉर्गन की तरफ से मैदान में उतरे थे. यहां इंग्लिश गेंदबाज ने गजब की गेंदबाजी करते हुए लाबुशेन को आउट किया था. दोनों पहली बार आमने-सामने खेले थे.

ये भी पढ़ेंः 'मेरे बारे में अफवाह न फैलाएं' झूठी खबरों पर भड़का ये दिग्गज गेंदबाज, जानिए पूरा मामला

आईपीएल में नहीं खेल पाए थे लाबुशेन
लाबुशेन आईपीएल 2021 में भी हिस्सा लेने वाले थे. लेकिन उन पर किसी भी टीम ने बोली नहीं लगाई थी. ऐसे में वे काउंटी क्रिकेट से जुड़ गए थे. इससे पहले वे ऑस्ट्रेलिया में शेफील्ड शील्ड में खेले थे. इस पर उन्होंने कहा था, ‘यह तो एक तरह से दुख के भेष में सुख वाली बात हो गई. मैं आईपीएल में खेलना चाहता था. यह शानदार टूर्नामेंट है. लेकिन सिक्के के दो पहलू होते हैं. यदि मैं आईपीएल में होता तो मैं दूर होता और शेफील्ड शील्ड जीतना रोज-रोज नहीं हो पाता है. दूसरी बात, आप भारत के हालात देखिए. यह अच्छे नहीं हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़