IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के साथ मुकाबले से पहले इस दिग्गज ने हैदराबाद को दी ये चेतावनी

जहां तक आंकड़ों की बात है, सनराइजर्स ने आईपीएल में दुबई में दिल्ली कैपिटल्स को दो बार हराया है और इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज को लगता है कि हैदराबाद फ्रेंचाइजी यहां जीत की हैट्रिक बनाना चाहेगी .  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 22, 2021, 05:38 PM IST
  • आंकड़ो में दिल्ली की टीम मजबूत
  • जानिए वार्नर किस नंबर पर करेंगे बल्लेबाजी
IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के साथ मुकाबले से पहले इस दिग्गज ने हैदराबाद को दी ये चेतावनी

दुबईः इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज मार्क बुचर का मानना है कि दक्षिण अफ्रीका में जन्मे इंग्लैंड के क्रिकेटर जेसन रॉय को बुधवार को यहां दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल 2021 के मुकाबले में डेविड वार्नर से आगे पारी की शुरूआत करनी चाहिए .

दूसरे चरण का पहला मैच खेलेंगी दोनों टीमें
दोनों टीमें आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का अपना पहला मैच यहां खेलेंगी . दिल्ली कैपिटल्स के आठ मैचों में 12 अंक हैं जबकि सनराइजर्स हैदराबाद अब तक सिर्फ एक मैच जीतकर दो अंक ही हासिल कर सकी है . बुचर ने कहा, जेसन यूके में इंग्लैंड की सीमित ओवर की सीरीज के बैकएंड में शानदार फॉर्म में दिख रहे थे . वह बहुत भूखे होने वाले हैं . फिलहाल, जेसन के पास वार्नर जैसे किसी व्यक्ति पर बढ़त है .

बुचर ने ये कहा
उन्होंने कहा, सनराइजर्स हैदराबाद ने कप्तान के रूप में वार्नर के साथ पारी के शीर्ष पर टॉम मूडी और वार्नर के संयोजन के साथ कुछ गौरवशाली वर्ष बिताए हैं . आप दिल से सोचते हैं कि यह जोड़ी क्या करने में सक्षम थी और उन्हें कैसा मिला .

वार्नर को कप्तानी से हटाया गया
वार्नर को टूनार्मेंट के पहले चरण के बीच में सनराइजर्स के कप्तान के पद से हटा दिया गया था और उनकी जगह न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को टीम की बागडोर दी गई थी . बुचर को लगता है कि वार्नर को एकादश में जगह नहीं भी मिल सकती है और जॉनी बेयरस्टो ने आईपीएल से हटने का फैसला किया है . ऐसे में जेसन बेयरस्टो की जगह एकादश में शामिल होने के लिए हैदराबाद के थिंक-टैंक की पसंद होनी चाहिए .

क्या कहते हैं आंकड़े
जहां तक आंकड़ों की बात है, सनराइजर्स ने आईपीएल में दुबई में दिल्ली कैपिटल्स को दो बार हराया है और इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज को लगता है कि हैदराबाद फ्रेंचाइजी यहां जीत की हैट्रिक बनाना चाहेगी . दिल्ली फ्रेंचाइजी के लिए खुशी की बात यह है कि श्रेयस अय्यर फिट हैं और आगे बढ़ने के लिए उत्साहित हैं .

 आईपीएल 2020 के फाइनल में टीम का मार्गदर्शन करने वाले अय्यर टीम की अगुवाई नहीं करेंगे क्योंकि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को यह काम सौंपा गया है . बुचर ने कहा, अय्यर का वापस आकर अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करना बहुत अच्छा है . उन्होंने 2019 से टी20 क्रिकेट में रनों का पहाड़ बनाया है . 2,000 से अधिक रन केवल शिखर धवन और मार्कस स्टोयनिस ने बनाए हैं . वह अच्छी स्थिति में हैं और मुझे नहीं लगता कि यह उन्हें थोड़ा परेशान करने वाला है कि पंत कप्तानी पद पर बने रहेंगे .

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़