जेसन रॉय ने T20 World Cup से पहले आईपीएल खेलने पर दिया ये बयान

रॉय ने बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर के साथ सैम करन के इंग्लैंड के लिए मार्की टूनार्मेंट से गायब होने पर अपनी नाराजगी जताई.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 21, 2021, 06:36 PM IST
  • जानिए क्या बोले जेसन रॉय

    शुरू हो चुका है टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन
जेसन रॉय ने T20 World Cup से पहले आईपीएल खेलने पर दिया ये बयान

दुबईः इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने गुरुवार को कहा कि दुबई में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप से पहले आईपीएल खेलने से उनको काफी लाभ मिलेगा. उन्होंने आगे कहा कि आईपीएल खेलने से मुझे यहां की धीमी पिचों को समझने में आसानी रहेगी.

आईपीएल के अनुभव का मिलेगा फायदा
रॉय ने कहा कि मुझे लगता है कि आईपीएल खेलने से मुझे लगता है कि इन पिचों पर प्रशिक्षण, खिलाड़ियों के आसपास रहने से निश्चित रूप से मानसिकता और इन पिचों के अभ्यस्त होने और यह जानने में मदद मिली है कि क्या उम्मीद की जाए. इसलिए, खिलाड़ियों को इससे फायदा होगा.

इन खिलाड़ियों के न होने से नाराज
रॉय ने बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर के साथ सैम करन के इंग्लैंड के लिए मार्की टूनार्मेंट से गायब होने पर अपनी नाराजगी जताई. स्टोक्स जहां मानसिक स्वास्थ्य के कारण खेल से ब्रेक लिया हुआ है वहीं, आर्चर को अपने दाहिने हिस्से में स्ट्रेस फ्रैक्च र की शिकायत की वजह से पूरे साल के क्रिकेट से बाहर कर दिया गया है. जबकि सैम करन को आईपीएल के मैच के दौरान पीठ की समस्या आ गई थी.

लेकिन रॉय ने यह सुनिश्चित किया है कि उन तीनों के बिना भी इंग्लैंड टीम में अच्छे खिलाड़ी मौजूद हैं. जिन्होने अभ्यास मैचों के दौरान काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. वहीं अभी भी वे खिलाड़ी कड़ी मेहनत कर रहे हैं, इसलिए चिंता की कोई बात नहीं है. हमारे पास अच्छे खिलाड़ी है जो इस टूर्नामेंट में शत प्रतिशत देंगे. मैं आपको बता सकता हूं कि नेट में हम जमकर पसीना बहा रहे हैं. ताकि अपने प्रतिभा को निखार सके.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़