KKR vs RCB: मैच से पहले ही कप्तान मॉर्गन ने कोहली की टीम को दी चेतावनी

दो बार की चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का पहला चरण काफी खराब रहा था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 19, 2021, 09:31 PM IST
  • हमारे पास खोने के लिये कुछ नहीं- मॉर्गन
  • कमिंस की जगह टिम साउदी टीम में शामिल
KKR vs RCB: मैच से पहले ही कप्तान मॉर्गन ने कोहली की टीम को दी चेतावनी

नई दिल्ली: कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन ने रविवार को कहा कि वे इंडियन प्रीमियर लीग के इस सत्र के दूसरे चरण में खतरनाक प्रतिद्वंद्वी होंगे क्योंकि उनके पास गंवाने के लिये कुछ नहीं है.

प्वाइंट्सटेबल में 7वें पायदान पर केकेआर

दो बार की चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का पहला चरण काफी खराब रहा जिसमें टीम ने सात में से पांच मैच गंवा दिये और टीम तालिका में सातवें स्थान पर है.

कप्तान को लगता है कि अब टीम का भाग्य उसके ही हाथ में है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ होने वाले मैच से पूर्व संध्या पर वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में मोर्गन ने कहा कि हमें इसे बस एक ही तरीके से देखने की जरूरत है कि यहां से अब हर चीज हमारे नियंत्रण में है, पीछे देखने की जरूरत नहीं है.

हमारे पास खोने के लिये कुछ नहीं- मॉर्गन 

उन्होंने कहा कि हमें नतीजे हासिल करने के लिये एक तरीका ढूंढने की जरूरत है. टीम में हर कोई और प्रशंसक जानते हैं कि इससे मैचों को देखना बहुत ही रोमांचक हो सकता है क्योंकि इससे हम बहुत खतरनाक टीम बन जायेंगे क्योंकि हमारे पास गंवाने के लिये कुछ नहीं है. 

मोर्गन ने साथ ही उम्मीद जतायी कि केकेआर के लिये यह ब्रेक अच्छा साबित होगा क्योंकि टीम टूर्नामेंट के पहले चरण के दौरान जूझ रही थी.

मोर्गन ने कहा कि मैं खुश हूं कि हम वापस आईपीएल खेल रहे हैं. टूर्नामेंट की शुरूआत में हम जिस स्थिति में थे और जिस तरह से नतीजे हमारे हक में नहीं जा रहे थे, उसे देखते हुए उम्मीद करते हैं कि इस ब्रेक से हमें मदद मिलेगी. 

मोर्गन ने कहा कि अबुधाबी में हम निश्चित रूप से एकजुट हुए हैं और खिलाड़ी अच्छा करने के लिये भूखे हैं और चीजें सही करने के लिये फिट और आत्मविश्वास से भरे हैं. 

कमिंस की जगह टिम साउदी टीम में शामिल 

केकेआर ने न्यूजीलैंड के सीनियर तेज गेंदबाज टिम साउदी को आस्ट्रेलिया के पैट कमिंस की जगह टीम में शामिल किया है. कमिंस ने दूसरे चरण में नहीं खेलने का फैसला किया है.

ये भी पढ़ें- CSK vs MI: मैदान पर उतरते ही बुमराह ने बना डाला शानदार रिकॉर्ड

उन्होंने कहा कि टिम साउदी अच्छा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर है और वह लंबे समय से खेल रहा है, उसे काफी अनुभव है और वह आईपीएल में भी खेल चुका है. उम्मीद करते हैं कि वह टीम के लिये योगदान करेगा.

केकेआर की टीम पिछले सत्र में खराब नेट रन रेट के कारण प्ले-ऑफ स्थान से चूक गयी थी लेकिन कप्तान को लगता है कि उनकी टीम को संयुक्त अरब अमीरात की परिस्थितियां रास आएंगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़