KKRvsSRH IPL 2021: KKR ने की धमाकेदार शुरुआत, हैदराबाद को 10 रन से हराया

सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में रोचक मुकाबले की उम्मीद कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 12, 2021, 06:02 PM IST
  • हैदराबाद की पहले गेंदबाजी
  • कोलकाता में सुनील नारायण को मौका नहीं
KKRvsSRH IPL 2021: KKR ने की धमाकेदार शुरुआत, हैदराबाद को 10 रन से हराया

चेन्नई: कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 10 रन से हराकर आईपीएल में धमाकेदार शुरुआत की है. इस मैच में कोलकाता की जीत के हीरो दो युवा बल्लेबाज रहे. नीतीश राणा और राहुल त्रिपाठी ने शानदार बैटिंग करके हैदराबाद के सामने 188 रन का लक्ष्य रखा. इसके बाद हैदराबाद जॉनी बेयरस्टो और मनीष पांडे की अर्धशतकीय पारियां भी हैदराबाद के लिये बेकार साबित हो गईं. 

नीतीश राणा और शुभमन गिल ने कोलकाता को शानदार शुरुआत दी. शुभमन गिल ने 15 रन बनाए. उनके बाद राहुल त्रिपाठी ने जोरदार बल्लेबाजी की और 29 गेंद पर 5 चौके और 2 छक्कों की मदद से 53 रन बनाए. 

नीतीश राणा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 55 गेंद पर 80 रन बनाए. उन्होंने 9 चौके और 4 छ्क्के जड़े. उन्होंने पहली ही गेंद से गेंदबाजों को आड़े हाथ लिया. 

कोलकाता नाइटराइडर्स की ओर से आंद्रे रसेल ने 5 गेंद में 5 रन बनाए. कप्तान  मोर्गन 2 रन बनाकर आउट हुए. 

हैदराबाद की ओर से राशिद खान ने दो, नटराजन ने 1, मोहम्मद नबी ने 2 विकेट झटके. इससे पहले हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने जीता टॉस और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. 

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन

डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, रिद्धिमान साहा, मनीष पांडे, विजयशंकर, मोहम्मद नबी, अब्दुल समद, भुवनेश्वर कुमार, राशिद खान, संदीप शर्मा, टी नटराजन 

कोलकाता नाइटराइडर्स की प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, नीतीश राणा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक, इयोन मॉर्गन (कप्तान), शाकिब अल हसन, आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, हरभजन सिंह, प्रसिद्ध कृष्णा, वरुण चक्रवर्ती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़