क्या पंजाब अभी भी प्लेऑफ में पहुंच सकती है? कप्तान केएल राहुल ने दिया हैरान करने वाला जवाब

पंजाब के कप्तान ने हैदराबाद के जेसन होल्डर की उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए प्रशंसा की. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 26, 2021, 05:35 PM IST
  • पंजाब किंग्स की जीत को TRP से जोड़ा
  • पंजाब ने जीता करीबी मुकाबला

ट्रेंडिंग तस्वीरें

क्या पंजाब अभी भी प्लेऑफ में पहुंच सकती है? कप्तान केएल राहुल ने दिया हैरान करने वाला जवाब

नई दिल्ली:  पंजाब किंग्स ने शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद को पांच रनों से हरा कर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे चरण में अपनी चौथी जीत हासिल की.

मैच के बाद पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल खुश और राहत महसूस कर रहे थे. उन्होंने यह भी कहा कि उनकी टीम को इस तरह के रोमांचक मैच की आदत है.

पंजाब किंग्स की जीत को TRP से जोड़ा

केएल राहुल ने प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों पर बात करते हुए कहा कि हम इन खेलों के आदी हैं . उम्मीद है कि पंजाब किंग्स के कारण टीआरपी बढ़ेगी.

पंजाब के कप्तान ने हैदराबाद के जेसन होल्डर की उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए प्रशंसा की. होल्डर गेंद के साथ 3/19 के आंकड़े और 47 रनों की नाबाद पारी के साथ हैदराबाद को लगभग जीत हासिल कर दिया था , लेकिन अंत में पंजाब की जीत हुई.

पंजाब ने जीता करीबी मुकाबला 

राहुल ने कहा कि होल्डर ने शानदार पारी खेली. मुझे और मयंक (अग्रवाल) को आउट कर के एक ओवर में दो विकेट चटकाए. उन्होंने आकर वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की. पिच पर गति नहीं थी. हमारे बल्लेबाजों के लिए क्रीज पर टिकना अहम रहा. हमें यह विश्वास दिलाता है कि अगर हम एक ठीक ठाक स्कोर भी बना लेते हैं तो हम विरोधी टीम पर दबाव डाल सकते हैं.

शारजाह के मैदान पर एक बार फिर लो स्कोरिंग मुकाबला देखा गया था. रोमांचक मुकाबले में दोनों टीमों ने शानदार खेल दिखाया. आखिरी गेंद तक चले इस मैच में पंजाब ने 5 रन से हैदराबाद को शिकस्त दी.  

ये भी पढ़ें- कौन होगा विराट कोहली की जगह RCB का नया कप्तान? पूर्व खिलाड़ी ने किया खुलासा

जेसन होल्डर के 19 रन देकर तीन विकेट के शानदार स्पैल से सनराइजर्स हैदराबाद ने शनिवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग मैच में पंजाब किंग्स को सात विकेट पर 125 रन ही बनाने दिये. जवाब में पंजाब ने हैदराबाद को 126 रन का टारगेट भी चेज नहीं करने दिया. रवि बिश्नोई और मोहम्मद शमी ने शानदार गेंदबाजी की. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़