KKR: बॉलीवुड के 'बादशाह' का ये खिलाड़ी रिश्ते में है एक्टर गोविंदा का दामाद

 नीतीश राणा कई सीजन से शाहरुख खान की KKR से आईपीएल खेल रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 11, 2021, 11:52 PM IST
  • जानिये क्या है राणा और एक्टर गोविंदा का कनेक्शन
  • हैदराबाद के खिलाफ खेली 80 रनों की पारी
KKR: बॉलीवुड के 'बादशाह' का ये खिलाड़ी रिश्ते में है एक्टर गोविंदा का दामाद

चेन्नई: हैदराबाद और कोलकाता के बीच हुए रोमांचक मुकाबले में नीतीश राणा ने 80 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. उन्होंने इस पारी को अपने जीवन की यादगार पारियों में से एक करार दिया. नीतीश राणा कई सीजन से शाहरुख खान की KKR से आईपीएल खेल रहे हैं. 

जानिये क्या है राणा और एक्टर गोविंदा का कनेक्शन

आपको बता दें कि कोलकाता के स्टार बल्लेबाज नीतीश राणा रिश्ते में एक्टर गोविंदा के दामाद लगते हैं. द कपिल शर्मा शो में नीतीश राणा ने खुद स्वीकार किया था कि उनकी सुपरस्टार गोविंदा से रिश्तेदारी है.

दरअसल कपिल के ही शो में गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक ने बताया था कि नीतीश की पत्नी सांची मारवाह उनकी चचेरी बहन हैं और इस हिसाब से नीतीश राणा उनके बहनोई हुए. गोविंदा की भांजी सांची मारवाह के पति होने के कारण नीतीश राणा, गोविंदा के दामाद होते हैं. 

साची मारवाह (Saachi Marwah) पेशे से इंटीरियर डिजाइनर है और उनकी जोड़ी नीतीश के साथ काफी खूबसूरत लगती है. 

ये भी पढ़ें- पूरे 700 दिन बाद मैदान पर उतरा भारत का स्टार खिलाड़ी

हैदराबाद के खिलाफ खेली 80 रनों की पारी

केकेआर (KKR) की तरफ से इस मैच में ओपनिंग करने उतरे नीतीश राणा (Nitish Rana) ने शानदार बल्लेबाजी की. उन्होंने सिर्फ 56 गेंदों में 80 रन ठोक दिए. इस दौरान उन्होंने चौके और 4 छक्के जड़े. अर्धशतक पूरा करने के बाद उन्होंने उंगली की रिंग दिखाई. ऐसा लगा कि उन्होंने ये पारी अपनी पत्नी सांची मारवाह को समर्पित की. नीतीश राणा ने 50 रन पूरे करने के लिए 37 गेंदें खेली थी. 

बता दें कि आईपीएल के शुरू होने से पहले नीतीश राणा कोरोना वायरस (Corona Virus) की चपेट में आ गये थे लेकिन उन्होंने बीमारी से अपना पीछा छुड़ाकर केकेआर के लिए शानदार वापसी की है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़