नई दिल्लीः LSG vs GT: गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) से रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में मिली 33 रन की हार का ठीकरा अपने बल्लेबाजों पर फोड़ा. उन्होंने कहा कि विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छा था, लेकिन हमारी बल्लेबाजी खराब रही.


लखनऊ की गुजरात पर पहली जीत


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल ऑल राउंडर मार्कस स्टोइनिस (58 रन) के अर्धशतक के बाद यश ठाकुर (30 रन देकर पांच विकेट) के शानदार प्रदर्शन की बदौलत एलएसजी ने गुजरात टाइटंस को 33 रन से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की. यह एलएसजी की गुजरात टाइटंस पर पहली जीत भी है. 


गेंदबाजों के प्रदर्शन की तारीफ की


गिल ने मैच के बाद कहा, ‘मुझे लगता है कि विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छा था लेकिन हमारी बल्लेबाजी खराब रही. हमने अच्छी शुरुआत की थी लेकिन बीच के ओवरों में विकेट गंवाए जिससे हम उबर नहीं सके.’ उन्होंने अपने गेंदबाजों के प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए कहा, ‘हमारे गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए उन्हें इस स्कोर पर रोक दिया. हम 170-180 रन की उम्मीद कर रहे थे लेकिन गेंदबाजों ने इससे कम रन बनाने दिए. यह शानदार प्रयास रहा.’ 


यह लक्ष्य हासिल किया जा सकता थाः गिल


गिल ने कहा, ‘यह लक्ष्य हासिल किया जा सकता था.’ एलएसजी ने स्टोइनिस के अर्धशतक के बाद निकोलस पूरन की नाबाद 32 रन की पारी से पांच विकेट पर 163 रन का स्कोर बनाया. गुजरात टाइटंस ने शुभमन गिल (19 रन) और साई सुदर्शन (31 रन) के बीच पहले विकेट के लिए 54 रन जोड़कर अच्छी शुरुआत की लेकिन लगातार विकेट गंवाकर टीम 18.5 ओवर में 130 रन पर सिमट गई.


इन दोनों के अलावा राहुल तेवतिया ने 30 रन बनाए. एलएसजी के लिए यश ठाकुर ने 3.5 ओवर में एक मेडन से 30 रन देकर पांच विकेट अपने नाम किये जबकि क्रुणाल पंड्या ने चार ओवर में महज 11 रन देकर तीन विकेट झटके. यश ठाकुर ने अपने दो ओवरों में दो-दो विकेट चटकाए. 


रवि बिश्नोई ने दो ओवर में आठ रन देकर अपनी ही गेंद पर एक शानदार कैच लपककर एक विकेट हासिल किया. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.