IPL 2021: CSK की बढ़ सकती है मुश्किलें, रायडू और चाहर की चोट पर आया ये बड़ा अपडेट

फ्लेमिंग ने कहा कि यह पारी विशेष है . जब आप हाई स्कोरिंग वाले मैच में रन बनाते हैं तो यह ठीक है लेकिन जब टीम को जरूरत है और आप उस समय रन बना रहे हैं तो यह काफी विशेष हो जाता है .  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2021, 01:47 PM IST
  • जानिए कैसा रहा था मुकाबला
  • दीपक चाहर को भी लगी है चोट
IPL 2021: CSK की बढ़ सकती है मुश्किलें, रायडू और चाहर की चोट पर आया ये बड़ा अपडेट

दुबईः चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टेफेन फ्लेमिंग का कहना है कि बल्लेबाज अंबाटी रायुडू जो मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले के दौरान चोटिल हुए थे उनका एक्स-रे बिल्कुल ठीक है . रायुडू को रविवार को मुंबई के तेज गेंदबाज एडम मिलने की गेंद पर चोट लगी थी और वह रिटायर हर्ट हो गए थे . हालांकि, उन्हें फ्रैक्चर नहीं हुआ .

रायडू और चाहर को लेकर दिया ये अपडेट
टीम के मुख्य कोच फ्लेमिंग ने मैच के बाद वर्चुअल प्रेस वार्ता में कहा कि रायुडू का एक्स-रे ठीक है . हमें फ्रैक्चर का डर था लेकिन अच्छी खबर है . दीपक चाहर को क्रैंप है और हम उन्हें देख रहे हैं . यह दोनों ठीक हैं . फ्लेमिंग ने साथ ही सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ की सराहना की जिन्होंने 58 गेंदों पर नाबाद 88 रन बनाए जिससे टीम 20 ओवर में छह विकेट पर 156 रनों का संतोषजनक स्कोर खड़ा कर सकी .

गायकवाड़ को जमकर सराहा
फ्लेमिंग ने कहा कि यह पारी विशेष है . जब आप हाई स्कोरिंग वाले मैच में रन बनाते हैं तो यह ठीक है लेकिन जब टीम को जरूरत है और आप उस समय रन बना रहे हैं तो यह काफी विशेष हो जाता है . उन्होंने कहा  कि जिस तरह उन्होंने काम किया और दबाव के बावजूद अपनी क्षमता का उपयोग करते हुए पारी खेली यह काफी शानदार था . गायकवाड़ की ओर से यह उल्लेखनीय पारी रही .

ऐसा रहा था मुकाबला
आईपीएल दूसरे चरण के मुकाबले में मुंबई को 20 रनों से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है. सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ के नाबाद अर्धशतक के अलावा ड्वेन ब्रावो की तूफानी पारी से चेन्नई सुपरकिंग्स ने बेहद खराब शुरुआत से उबरते हुए इंडियन प्रीमियर लीग में रविवार को यहां मुंबई इंडियन्स के खिलाफ छह विकेट पर 156 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया. हालांकि, मुंबई के बल्लेबाजों ने निराश किया और चेन्नई ने इस मुकाबले को जीत लिया. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़